SHIVPURI NEWS - बदरवास में खुलेआम घूम रहे हैं 307 के आरोपी, पुलिस गिरफ्तार नहीं करती

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां आज एक महिला शिकायत लेकर पहुंची कि मेरे बेटे के ऊपर कुछ लोगों ने आज से 4 महीने पहले जान लेवा हमला किया था, जिसकी शिकायत मैंने थाने पर की थी,लेकिन अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई हैं वह आज भी खुलेआम घूम रहे हैं।

जानकारी के अनुसार निवासी ग्राम गुन्हासा तहसील बदरवास के रहने वाली सुमन गोस्वामी पत्नी वीरेन्द्र गोस्वामी ने बताया कि मेरा बेटा रोहित गोस्वामी के ऊपर 16 फरवरी 2024 को आरोपी मुन्ना लोधी, राहुल लोधी द्वारा गोली मारकर जान से खत्म करने की कोशिश की गई। बाद में 17 फरवरी 2024 को मैंने इसकी एफआईआर पुलिस थाना बारा में कराई जिस पर पुलिस ने धारा 294.307 तथा 34 धारा लगाई, लेकिन अभी तक अपराधियों पर पुलिस के द्वारा कोई भी कार्यवाही नहीं की गई। तथा आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं।

तथा गांव में घुसने नहीं देते है। हमको जान से मारने की धमकी दे रहे और कह रहे हैं जो दिखे सो करो नहीं, तो पूरे परिवार को जान से खत्म कर देंगे। हम गरीब लोग है हमारा कहीं भी सुनवाई नहीं हो पा रही है और हम काफी परेशान हो रहे है हमारी कहीं पर सुनवाई नहीं हो पा रही है, आरोपी प्रभावशाली दबंग पैसे वाले लोग है।

आरोपियों के पास बंदूक है मुन्ना लोधी के बड़े भाई विक्रम सिंह के पास उन दो बंदूकों से डराता हैं,आये दिन की आदत है कि उक्त दोनों बंदूकों का लाइसेंस निरस्त किया जाये अन्यथा यह भविष्य में लोगों को जान से मार सकते है। यह हत्यारे लोग है। इन सभी पर कार्यवाही की जानी अति आवश्यक हैं इनकी गिरफ्तारी की जाए नहीं तो यह लोग कुछ भी कर सकते है।