SHIVPURI NEWS - शराब के नशे में प्राइवेट पार्ट पर बार,पुडिया देने से किया था इंकार,शिकायत

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां आज एक 55 वर्षीय अधेड शिकायत लेकर पहुंचा कि मेरे गांव के दबंगों ने मेरे साथ मारपीट की हैं बताया जा रहा है कि कुछ लोग युवक से पुडिया मांग रहे थे तो अधेड़ ने पुडिया देने से इंकार किया तो दबंगों ने उसके साथ जमकर मारपीट कर दी। जिसके बाद अधेड़ शिकायत करने भटनावर पुलिस चौकी पहुंचा,लेकिन वहां पुलिस ने ना ही उसकी शिकायत दर्ज की और नहीं कोई सुनवाई की।

जानकारी के अनुसार निवासी ग्राम पूठवर्वे तहसील पोहरी पुलिस चौकी भटनावर के रहने वाले रामस्वरूप जाटव पुत्र नवला जाटव उम्र 55 वर्ष ने बताया कि 10 मई 2024 को रात 9:30 बजे की बात हैं मैं अपने भतीजा अशोक जाटव के साथ सरूपा की दुकान पर पुड़िया लेने गया था कि वहां पर पास में निवास करने वाले नाहर सिंह पुत्र विद्या जाटव, लक्ष्मण पुत्र विद्या जाटव, अंकेश पुत्र मुरारी जाटव एवं विद्या पुत्र गंगा जाटव शराब पीकर खड़े हुए थे।

उनके द्वारा अशोक से पुडिया मांगी तब उसने पुडिया देने से मना किया तो उक्त लोग अशोक से गंदी गंदी गालियां देने लगे, तभी मैंने उन्हें समझाने की कोशिश की, लेकिन उन लोगों ने एक राय होकर मेरे साथ लाठी डंडों, पत्थरों एवं कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर दिया जिसमें नाहरसिंह ने मुझपर कुल्हाड़ी से बार किया जिससे मेरा सिर फट गया और काफी खून निकला और तीन टांके आये और मुझमें लक्ष्मण ने लाठी मारी जो उल्टे हाथ की टोनी में लगी और विद्या ने पत्थर मारा जो मेरे पैर में लगा।

जिसके बाद मैं चिल्लाया तो मुझे बचाने मेरा बडा भाई रामदयाल, जगराम व विकय आये तो उक्त आरोपी गण के परिवार के सदस्य मुरारी व अंकेश ने मेरे रामदयाल के प्राइवेट पार्ट में पत्थर मारा व इसी प्रकार उक्त लोगों ने विकम जाटव में ईटे उठाकर मारी जो उसकी कमर लगी जिससे मूदी चोटे आई हैं और उक्त लोगों मेरे व मेरे परिवार के सदस्यों को जान से मारने की धमकी दी।

यह कि इसके बाद विकम द्वारा पुलिस चौकी भटनावर को फोन सूचना दी,मौके पर पुलिस चौकी तब तक आरोपीगण भाग गये इसके बाद पुलिस द्वारा घटनास्थल से पुलिस चौकी भटनावर ले गये और हमारी मल्लम पट्टी कराकर घर वापिस रवाना कर दिया और पुलिस चौकी भटनावर द्वारा हमारी एफआईआर दर्ज नहीं की और ना ही हमारा मेडिकल परीक्षण कराया और न ही उक्त लोगों के विरूद्ध पुलिस थाना पोहरी के द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की गई। इसके बाद उक्त आरोपी गणों द्वारा हमारी टपरिया में आग लगा दी और हमें रिपोर्ट न करने की धमकी दी। और सभी आरोपीगण खुलेआम घूम रहे हैं जिससे हमारी जानमाल का खतरा बना हुआ हैं।

एसपी सर से निवेदन
इसीलिए महोदय आपसे मेरा निवेदन हैं कि हमारी मदद करें और हमारा मेडिकल परीक्षण कराया जाये और उन लोगों के खिलाफ प्रकरण कायम किया जाये और उन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाये।


G-W2F7VGPV5M