SHIVPURI NEWS - पति से बात करने पर पडोसी ने की विवाहिता के साथ मारपीट, पुलिस ने नहीं की शिकायत दर्ज

Bhopal Samachar

 नरवर। खबर शिवपुरी जिले के ग्राम बरखाडी थाना नरवर से मिल रही हैं जहां शुक्रवार के दिन एक विवाहिता के साथ उसके पड़ोसी और पड़ोसी की पत्नी और लड़कियों ने मारपीट कर दी, बचाने आये देवर को भी जमकर पीटा। बताया जा रहा हैं कि महिला अपनी पाटौर पर चढ़कर अपने पति से फोन पर बात कर रही थी तभी पड़ोसी आता हैं और गालियां देने लगा जब महिला ने गालियां देने से मना किया तो उसने अपने परिवार के साथ मिलकर मारपीट कर दी।

जानकारी के अनुसार निवासी ग्राम बरखाड़ी थाना नरवर की रहने वाली सुनीता गुर्जर ने बताया कि मैं शुक्रवार के दिन करीबन शाम के पांच बजे अपनी पुरानी पाटौर पर चढ़कर अपने पति से बात कर रही थी तभी पास के रहने वाला भगवान सिंह गुर्जर आया और मुझे गंदी गंदी गालियां देने लगा। जब मैंने उसे गालियां देने से मना किया तो भगवान सिंह अपनी पत्नी गुड़िया, और अपनी बेटियों के साथ मेरे घर आया और मेरे साथ मारपीट करने लगा।

जब मैं चिल्लाई तो पास में जानवर चरा रहा मेरा देवर रामबरन गुर्जर मुझे बचाने आया तो उन लोगों ने उसके साथ भी मारपीट कर दी। साथ ही भगवान सिंह मेरे कान का सोने का बाला छीनकर ले गये।

जिसके बाद मैं थाना नरवर में शिकायत लेकर पहुंचा तो पुलिस ने केवल मेरे देवर के साथ हुई मारपीट का मामला दर्ज किया है मेरे साथ हुई मारपीट का कोई भी मामला दर्ज नहीं किया। 
G-W2F7VGPV5M