SHIVPURI NEWS - जिंदगी से परेशान युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर किया आत्महत्या का प्रयास, अस्पताल में भर्ती

Bhopal Samachar


शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के जिला अस्पताल से मिल रही हैं जहां एक एक युवक ने अपनी जिंदगी से परेशान होकर इल्ली मारने की दबा खाकर किया सुसाईट का प्रयास। बताया जा रहा हैं कि युवक कह रहा हैं कि मुझे अब जीना ही नहीं हैं मैं मरना चाहता हूं बताया जा रहा हैं कि युवक अभी कुछ दिनों पहले ही अपनी पत्नी और बच्चों को उसके मायके छोड़कर आया हैं  परिजन युवक की गंभीर हालत को देखकर उसको शिवपुरी जिला अस्पताल लेकर पहुंचे।

जानकारी के अनुसार निवासी सिरसौद थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम बमरा के रहने वाले चौकीदार संतान परिहार पुत्र विजय सिंह परिहार ने बताया कि मैं अपनी जिंदगी से बहुत परेशान हो चुका हूं और अब मुझे यह जिंदगी नहीं जीनी, इसीलिए मैंने यह जहर का सेवन का लिया और मैं तो मरना ही चाहता हूं, लेकिन यह मेरा भाई मुझे अस्पताल लेकर आ गया हैं।

बताया जा रहा हैं कि युवक अभी कुछ दिनों पहले ही अपनी पत्नी को उसके मायके शादी समारोह में छोड़कर आया था, लेकिन संतान से पूछा गया तो उसने कहा कि मुझे किसी से कोई परेशानी नहीं हैं, और मैंने यह जहर अपनी मर्जी से खाया हैं मेरे यहां बच्चे और परिवार सभी हैं।

युवक के भाई ने बताया कि कल शाम को जब हम संतान को शिवपुरी के जिला अस्पताल में लेकर आये और तो यहां पूरा आधा घंटा उसको उपचार नहीं मिला, और उसे काफी परेशानी आती रही। जिसके बाद बड़ी मुस्किल से उसको उपचार मिला।

G-W2F7VGPV5M