SHIVPURI NEWS - गुरु नानक इंटरनेशनल स्कूल में यूनिक समर कैंप, तीरंदाजी, घुड़सवारी सहित और भी

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी के गुरु नानक इंटरनेशनल स्कूल में यूनिक समर कैंप का आयोजन किया जा रहा है यह समर कैंप 11 मई से 20 मई तक आयोजित होगा। इस समर कैंप में बच्चों को विभिन्न प्रकार की एक्टिविटी कराई जाएगी. जिसमें स्विमिंग, राइफल शूटिंग, तीरंदाजी, घुड़सवारी एवं जॉर्निंग रोलर, जार्निंग फाइटिंग, होवरबोर्ड आदि कराया जाएगा।

जैसा की विदित है कि गुरू नानक इंटरनेशनल स्कूल का स्विमिंग पूल 3500 वर्ग फुट में बना हुआ हैं। जो बच्चों को तैराकी के लिए तैयार करता हैं, तथा छोटे बच्चों के लिए बेबी स्विमिंग पूल भी हैं। यह सभी एक्टिविटी करने के लिए लोगों को पहाड़ एवं अन्य बड़े शहरों में जाना पड़ता है, जिसमें बहुत अधिक फीस का शुल्क लिया जाता है।

और यह सभी गुरु नानक इंटरनेशनल स्कूल में मात्र मात्र 1500 रुपए में 10 दिनों के लिए आयोजित किया जा रहा है। जिसमें अभिभावकों की सहूलियत के लिए बस सुविधा फ्री की जा रही है। यह कैंप दो ग्रुप में संचालित होगा, जिसमें एक ग्रुप में 3 साल की उम्र से 6 साल तक की उम्र के बच्चे तथा दूसरे ग्रुप में 6 साल से 16 साल तक की उम्र के बच्चे भाग ले सकेंगे। यह समर कैंप एकलव्य ऑफ स्पोर्ट्स एजुकेशन अकेडमी के द्वारा प्रशिक्षित एवं ट्रेंड प्रशिक्षकों द्वारा संचालित किया जा रहा है।
G-W2F7VGPV5M