SHIVPURI चकरामपुर हत्याकाण्ड - भोला भदौरिया की वीडियो वायरल, बचा रहे है आरोपियो को

Bhopal Samachar

शिवपुरी। जैसा कि विदित है शिवपुरी जिले के पोहरी विधानसभा के चकरामपुर नरवर में विधानसभा चुनाव में फर्जी मतदान को लेकर 17 नम्बर 2023 को दो पक्ष में खूनी संघर्ष हुआ था। जिसमें चार लोगों की मौत हुई थी। इसके लेकर पीड़ित पक्ष की ओर से आज ग्वालियर होटल लैंडमार्क में प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई थी।

भोला सिंह भदौरिया की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस वीडियो में भोला भदौरिया ग्वालियर से भाजपा प्रत्याशी भारत सिंह कुशवाह पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि भारत सिंह कुशवाह के लोगों के द्वारा मुझे ग्वालियर होटल लैंडमार्क में प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं करने दी। पुलिस के द्वारा मुझे नजरबंद कर लिया गया।

भारत सिंह कुशवाह पर आरोपियों को बचाने का आरोप लगाया है। पीड़ित भोला का कहना है कि मैं भाजपा का कार्यकर्ता हूं भारत सिंह कुशवाह आज तक मेरे पास नहीं आए है। भारत कुशवाह के द्वारा प्रशासन पर दबाव बनाकर कोई कार्यवाही होने दे रहे है। इनके द्वारा आरोपियों को शरण दी जा रही है। 

दिसंबर मे शिवपुरी एसपी को भी दिया था एक आवेदन

शिवपुरी SP से फरियाद लेकर पहुंचे भोला उर्फ योगेन्द्र भदौरिया ने बताया था कि 17 नवंबर को हुए विवाद में मुझे व मेरे पिता मुन्ना भदौरिया, चाचा लक्ष्मण भदौरिया, भाई राजेंद्र भदौरिया एवं अन्य दो के खिलाफ हत्या के प्रयास की धाराओं में षड्यंत्र कर झूठा मामला नरवर थाने में दर्ज किया गया था।

जिसमें कुशवाह पक्ष की ओर से एक गवाह विष्णु पिता बलराम कोली को गवाह बनाया गया है लेकिन विष्णु कोली को मेरे और मेरे परिजनों को हमला करते हुए नहीं देखा है। इसका एक शपथ पत्र भी एफआईआर में गवाह बने विष्णु पिता बलराम कोली ने दिया है। उक्त गवाह के शपथ पत्र को भी आज एसपी के समक्ष पेश किया है।

साथ ही दर्ज मामले की निष्पक्ष जांच कराने के बाद एफआईआर को शून्य करने और आरोपियों के खिलाफ झूठी एफआईआर दर्ज कराने के संबंध में मामला दर्ज कराने की मांग की थी।
G-W2F7VGPV5M