SHIVPURI NEWS - अर्टिगा कार ने खड़े ट्रक में यूरिया डाल रहे ड्राइवर को उडाया, 50 मीटर तक घसीटते ले गई

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी शहर के देहात थाना सीमा में स्थित नागा बाबडी पर पर खडे ट्रक में यूरिया डाल रहे ड्रायवर को एक तेज रफ्तार कार ने उडा दिया। कार ड्रायवर को 50 मीटर तक घसीटते ले गई जिससे ड्राइवर की मौके पर मौत हो गई। बताया जा रहा है तेज रफ्तार कार ने एक चाय की दुकान सहित मैकेनिक की दुकान में जा घुसी,इसी बीच एक बाइक सवार भी लपेटे में आ गया। इस घटना के बाद पब्लिक ने कार में सवार युवको की मारपीट करते हुए पुलिस को सूचना दी।  सूचना पर मौके पर पहुची देहात थाना पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार प्रवेन्द्र पाल पति जसरत पाल उम्र 26 साल निवासी महरौली खनियाधाना आज दोपहर 2 बजे नागा बावड़ी के पास ट्रक को सड़क से दूर खड़ा करके ट्रक में यूरिया भर रहा था। तभी शिवपुरी की ओर से  अर्टिगा कार क्रमांक UP25DR2480 जिसमे 5 लोग सवार थे जो उत्तर प्रदेश बरेली से उज्जैन महाकाल दर्शन करने जा रहे थे। तेज रफतार कार ने खड़े ट्रक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी।ट्रक में यूरिया भर रहे प्रवेन्द्र पाल में कार के साथ 50 मीटर तक घसीटा चल गया जिसकी मौके पर मौत हो गई

जिसके बाद कार एक बाइक सवार में टक्कर मारते हुए चाय और मैकेनिक की दुकान में जा घुसी। बताया जा रहा कि दुकान में एलपीजी गैस सिलेंडर भी रखा हुआ था। जिसमे से दुर्घटना के चलते गैस का रिसाव होने लगा गनीमत रही एलपीजी गैस सिलेंडर में ब्लास्ट नहीं हुआ।  सूचना के बाद मौके पर पहुंची देहात थाना पुलिस ने शव पीएम हाउस भेज मामले की जांच शुरू कर दी।  
G-W2F7VGPV5M