SHIVPURI NEWS - नैनसी तिवारी का अपहरण, पिता ने कहा जातिगत मतभेद होने की संभावना, शांतिभंग होने की संभावना

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के पिछोर थाना सीमा में आने वाले ग्राम गजौरा के रहने वाली एक पिता ने ग्रामीणों के साथ एसपी ऑफिस में ज्ञापन देकर उसकी बेटी का वापस लाने की गुहार लगाई है। पिता का आरोप है कि उसकी बेटी का एक युवक ने अपहरण कर लिया और उससे डरा धमका कर जबरन शादी कर ली।

जानकारी के अनुसार शिवकुमार तिवारी पुत्र बालकिशन तिवारी निवासी ग्राम गजौरा थाना पिछोर ने एसपी ऑफिस में आवेदन देकर बताया कि 25 मई को मेरी पुत्री नैनसी तिवारी 19 साल ग्राम गजौरा ने पिछोर कोचिंग पढ़ने के लिए बस से आई थी जैसे ही वह बस स्टैंड पिछोर पर बस से उतरी तो बस से उतरते ही नरेंद्र पुत्र शंकर सिंह लोधी ने उसका मोबाइल फोन छीन लिया और पास में खड़ी जीप में बैठ गया।

मेरी पुत्री जीप में अपना मोबाइल मांगने गई जीप में ही उसका हाथ पकड़कर खींच लिया और जबरन में जीप मे खींचकर ले गया। चूंकि मेरी पुत्री के साथ उसकी सहेलियां थी उन्होंने घर आकर मुझे घटना से अवगत कराया। जैसे मुझे मालूम चला तो मैं पिछोर थाने आया और युवक का नाम दर्ज रिपोर्ट की तो पुलिस थाना पिछोर द्वारा नाम दर्ज रिपोर्ट नहीं ली और गुमशुदगी में रिपोर्ट दर्ज कर दी।

पिछोर थाना पुलिस द्वारा पता चला की मेरी बेटी युवक से शादी कर ली है और उससे संबंधित कागजात पिछोर विधायक के पीए महेश लोधी के माध्यम से भेजे है। हमें पिछोर थाना पुलिस गुमराह करती रही और मेरी पुत्री से युवक ने जबरन शादी उसे डरा धमकाकर कर ली। मेरी पुत्री का अपहरण किया गया और अपहरण के आरोप से बचने युवक ने ऐसा घिनौना कृत्य किया है। अगर युवक को शीघ्र गिरफ्तार नही किया गया एवं मेरी पुत्री को मेरे सुपुर्द नहीं किया गया तो निश्चित क्षेत्र में शांति भंग हो सकती है और जातिगत लड़ाई बढ़ने की संभावना है।
G-W2F7VGPV5M