SHIVPURI NEWS - बहन की शादी के कार्ड बांटने जा रहे भाइयों की सड़क एक्सीडेंट में मौत,कार्ड से हुई पहचान

Bhopal Samachar

कोलारस। शिवपुरी जिले के कोलारस थाना सीमा में पडोरा पर स्थित गुरुद्वारे के पास बाइक को वाहन ने रौंद दिया। इस घटना में बाइक पर सवार दोनों युवकों की मौके पर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि घर में बहन की शादी थी और दोनों मौसेरे भाई बहन की शादी के कार्ड बाटंने रिश्तेदारी में जा रहे थे। युवको की पहचान कार्ड पर अंकित मोबाइल नंबरो से हुई है। पुलिस ने मृतक युवको की लाश को पीएम के लिए कोलारस के अस्पताल पहुंचा दिया ओर अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार कोलारस थाना सीमा में स्थित शारदा सॉल्वेंट के पास सीर बासखेंडी गांव के रहने वाला उमेश उम्र 22 साल पुत्र रामबाबू आदिवासी की छोटी बहन की शादी 9 जून को होना थी। इस कारण उमेश अपने मौसेरे भाई सुरेंद्र उम्र 24 साल पुत्र दयाराम आदिवासी निवासी सीर बासखेंडी के साथ अपनी बाइक से दोपहर को अपने गांव से कोलारस के लिए निकला था। ब

बताया जा रहा है कि उमेश और सुरेंद्र गांधी पेट्रोल पंप से आगे और पड़ोरा गुरुद्वारे के बीच पहुंचे थे तभी पीछे से किसी वाहन ने टक्कर मार दी। वाहन ने इस भाईयो को इतनी बुरी तरह से कुचला था कि उनकी मौके पर ही मौत हो गई। उमेश के सिर से ओर सुरेन्द्र की छाती पर वाहन का पहिया चढ गया इस कारण ही उन्हें मौके पर ही दम तोड दिया।

इस हादसे के बाद राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पहचान के लिए सड़क पर पड़े शादी के कार्ड पर अंकित नंबरों से संपर्क किया जब इनकी पहचान हो सकी है। पुलिस ने 108 एंबुलेंस की मदद से इन दोनो भाइयो के शवो को अस्पताल पीएम के भेजते हुए अज्ञात वाहन पर मामला दर्ज कर लिया है।  
G-W2F7VGPV5M