SHIVPURI NEWS - पटवारी ने भरे मंच पर लड़कियों के साथ डर्टी टच किया, रोका तो मारने लगा, कार फोड़ दी

Bhopal Samachar

दिनारा। खबर शिवपुरी जिले के दिनारा थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले कुम्हरौआ पंचायत से हैं जहां बुधवार की रात आयोजित बर्थडे पार्टी में बुलाई गई डांस गर्ल्स के साथ पटवारी ने पहले तो जमकर डांस किया और उसी बीच बार डांस गर्ल के साथ अश्लील हरकतें की, जब बार डांसरों ने इस पर आपत्ति जताई तो पटवारी ने उनके साथ मारपीट कर दी। जब इसकी शिकायत लेकर डांस गल्र्स थाना दिनारा पहुंची तो वहीं पीछे से पटवारी वहां पहुंच गया। और डांस गल्र्स से माफी मांगने लगा। 

जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत कुम्हरौआ थाना दिनारा में एक जन्मदिन की पार्टी आयोजित की गई थी। इस पार्टी में पटवारी नीरज लोधी अपने साथियों के साथ पहुंचे थे। तथा इस बर्थडे पार्टी में बार गर्ल्स डांसरों को बुलाया गया था, और पार्टी शुरू होने के बाद पटवारी ने डांसरों के साथ पूरी रात डांस किया, लेकिन डांस के बीच पटवारी और उसके साथियों ने डांस गर्ल्स के साथ अश्लील हरकतें कर दी।

जिसके कारण डांस गर्ल्स ने आपत्ति जताते हुए भरी मंच से ही विरोध कर दिया। जिसके बाद पटवारी नीरज ने उनकी कार के शीशे तोड़ दिये और गाली गलौज के साथ साथ मारपीट भी कर दी। तथा डांस गर्ल्स इसकी शिकायत लेकर थाना दिनारा पहुंची और जिसकी लिखित शिकायत दिनारा थाने में दर्ज कराई गई थी। इस बारे में जब पटवारी से फोन पर संपर्क किया तो उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया।

इनका कहना हैं
डांस गर्ल्स थाने आई थी और मुझे पूरी घटना बताई जिसके बाद मैंने लिखित शिकायत दर्ज कर ली हैं। फिलहाल हम जांच कर रहे हैं।  
दिनारा थाना प्रभारी संतोष भार्गव
G-W2F7VGPV5M