SHIVPURI NEWS - पिछोर से गायब 17 साल की लड़की सीहोर में बरामद, घर से कोचिंग के लिए निकली थी

Bhopal Samachar
पिछोर। शिवपुरी जिले के पिछोर थाना सीमा से गायब हुई 17 साल की स्टूडेंट पिछोर पुलिस ने भोपाल के पास सीहोर जिले में बरामद कर लिया है। बताया जा रहा है कि पिछोर में रहने वाली 17 साल की स्टूडेंट घर से कोचिंग के लिए निकली थी। जब कोचिंग से छुट्टी के काफी समय बाद भी छात्रा घर नहीं लौटी तो परिजनों ने तलाश की। तब पता चला कि छात्रा कोचिंग ही नहीं पहुंची। पिछोर थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अपहरण की धारा में अपराध पंजीबद्ध कर तलाश शुरू कर दी थी।

जानकारी के मुताबिक मान्या अग्रवाल (17) पुत्री संजय अग्रवाल निवासी पिछोर बुधवार की सुबह 7:30 बजे घर से कोचिंग के लिए निकली थी। कोचिंग से छुट्टी के बाद छात्रा घर नहीं पहुंची तो परिजन तलाशते हुए कोचिंग सेंटर पहुंच गए। एसडीएम लाइन में कोचिंग संचालक केपी लोधी ने परिजनो को बताया कि आज तो छात्रा कोचिंग नहीं आई। परिजनों ने दिन भर छात्रा को तलाश किया था।

सुराग नहीं लगने पर शाम को पिछोर थाने आकर सूचना दी। पुलिस ने अज्ञात पर अपहरण का केस दर्ज कर छात्रा को तलाशना शुरू कर दिया है। बताया जा रहा है कि पिछोर से गायब स्टूडेंट सीहोर में बरामद कर लिया है। पिछोर पुलिस स्टूडेंट को सीडब्ल्यूसी में पेश करेगी,वहां उसकी काउंसलिंग के दौरान ही पता चलेगा की वह पिछोर से सीहोर कैसे पहुंची। 

G-W2F7VGPV5M