SHIVPURI NEWS - SAF जवान की सडक हादसे मे मौत, चुनाव में ड्यूटी कर रही पत्नी को लेने जा रहा था

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के रहने वाले SAF जवान की सड़क हादसे में मौत हो गई। वह अपनी पत्नी को लेने गुना आ रहे थे। उनकी पत्नी की चुनाव में ड्यूटी लगी थी। हादसा मंगलवार रात 11 बजे के आसपास हुआ। उनकी कार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया। बुधवार सुबह जिला अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम किया गया।

मिली जानकारी के अनुसार शिवपुरी की वन विहार कॉलोनी के रहने वाले SAF जवान द्वारका प्रसाद की पत्नी सरकारी टीचर हैं। वह गुना जिले के चाचौड़ा इलाके में पदस्थ हैं। उनकी ड्यूटी चुनाव में लगी थी। 7 मई को हुए मतदान के लिए उन्हें पीठासीन अधिकारी बनाया गया था। राघौगढ़ इलाके के एक बूथ पर उनकी ड्यूटी थी। मंगलवार को चुनाव कराने के बाद वह मतदान दल के साथ गुना पहुंचीं। यहां पीजी कॉलेज में सामग्री जमा कराई गई। गुना आने पर उन्होंने अपने पति को कॉल कर दिया कि थोड़ी ही देर में सामग्री जमा हो जायेगी, वह उन्हें लेने आ जाएं।

उनके रिश्तेदार ने बताया कि पत्नी के कॉल के बाद द्वारका प्रसाद(44) कार से गुना के लिए निकले। गुना जिले के म्याना इलाके में रात 11 बजे के आसपास किसी वाहन ने उनकी कार को टक्कर मार दी। हादसे में उनकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची एंबुलेंस से उन्हे जिला अस्पताल भिजवाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। म्याना थाना प्रभारी TI संजीत माबई ने बताया कि सड़क हादसे में शिवपुरी के SAF जवान की मौत हुई है। पीएम के बाद शव परिवार वालों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।
G-W2F7VGPV5M