SHIVPURI NEWS - पिछोर मे लोधियों ने कांग्रेस के मतदाताओं को पीटा, शिकायत

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां बीते बुधवार को एक परिवार शिकायत लेकर पहुंचा कि हमारे साथ वोट डालते समय मारपीट की गई हैं, बताया जा रहा हैं कि पूरे परिवार ने फूल को छोड़कर हाथ के पंजे पर वोट डाल रहे थे और यहीं गांव के लोधियों ने देख लिया और उनसे यह देखा नहीं गया तो उन्होंने वोटरों को रोककर कहा कि तुम लोगों ने फूल पर वोट नहीं डाला ना अब इसकी सजा भुकतों और प्रेग्नेंट महिला सहित पूरे परिवार के साथ मारपीट कर दी। थाने पर सुनवाई नहीं की गई।

जानकारी के अनुसार निवासी ग्राम नांद थाना पिछोर के रहने वाली कीमती जाटव पत्नी अरविंद जाटव ने बताया कि 7 मई 2024 को मैं अपने पति सहित पूरे परिवार के साथ वोट डालने गई थी उस समय लगभग सुबह के 8 बज रहे थे। तभी मैं और मेरे पति मतदान करने शासकीय स्कूल नांद गये हुए थे। वोट डालने उपरांत में एवं मेरे पति मतदान केन्द्र से बाहर आये तो प्रीति लोधी मतदान के समय मेरे पति के पीछे खड़े होकर वोट डालते देख रही थी और बाहर आकर अपने पति पुष्पेंद्र लोधी को बोल दिया कि इसने पंजे पर वोट डाला है।

उसके बाद अशोक लोधी, प्रमोद लोधी, अकेश लोधी, अत्तरसिंह लोधी, विकम लोधी, चुक्खी लोधी, राकेश लोधी ने मेरे पति को रोका और मेरे पति की मारपीट करने लगे और कहने लगे की तुमने फूल पर वोट क्यों नहीं डाला तथा में जब बीच बचाव करने गई तो उक्त आरोपी गणों ने मेरे साथ भी मारपीट की जिससे मेरे सिर एवं हाथ में चोट आई है तथा में गर्भवती हूँ, और उन लोगों ने मेरे कपड़े तक फाड़ दिये और गालियां भी देने लगे।

कि तुम लोगों को नांद में रहने नहीं देंगे एवं मेरी जेठानी रवि कुमारी आई उनके साथ भी आरोपीगणो ने मारपीट की तथा मेरे ससुर एवं दादा ससुर भी बीच बचाव करने गए तो उनके साथ भी मारपीट की जिसकी शिकायत करने में अपने पति सहित परिवार के साथ गई तो थाना पिछोर में उन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया गया। तथा मुझे व मेरे परिवार को भी भगा दिया गया ।

पीड़िता का कहना है
अशोक लोधी, प्रमोद लोधी, अंकेश लोधी, अतरसिंह लोधी, विकम लोधी, चुक्खी लोधी, राकेश लोधी निवासीगण ग्राम नांद यह सभी लोगों की राजनीति में पकड़ अच्छी हैं और यह नेता लोग हैं हमें धमकियां दे रहे हैं कि अगर तुमने कुछ भी किया तो हम तुम लोगों को जान से मार देंगे। इसी लिए महोदय आपसे निवेदन हैं कि इन लोगों के खिलाफ कार्यवाही की जाये।
G-W2F7VGPV5M