SHIVPURI NEWS - पत्नी को साथ ले जाने के लिए बिजली के खंभे पर चढ़ना पड़ा युवक को, पढिए मामला

Bhopal Samachar

कोलारस। शिवपुरी जिले के कोलारस अनुविभाग के रन्नौद थाना सीमा में आने वाले गांव बामौरकला गांव में अपनी ससुराल मे आया दामाद ससुरालियों से नाराज होकर दारू के नशे में बिजली के खंभे पर चढ गया। बताया जा रहा है कि युवक अपनी पत्नी को लेने ससुराल आया था,लेकिन ससुरालियों ने उसकी पत्नी को भेजने से मना कर दिया तो वह शराब के नशे में बिजली के खंभे पर चढ गया।

गनीमत रही युवक को बिजली के खंभे पर चढ़ते युवक को कुछ ग्रामीणों ने देख लिया था। युवक की मंशा भांपते हुए ग्रामीणों ने बिजली फीडर पर फोन कर तत्काल बिजली सप्लाई बंद करा दी थी। जिससे ससुराल आए युवक के साथ अनहोनी होने से बच गई।

एक साल पहले हुई थी शादी

जानकारी के मुताबिक इंदार थाना क्षेत्र के बिजरौनी के रहने वाले शेर सिंह आदिवासी की शादी एक साल पहले रन्नौद थाना क्षेत्र के बामौरकला गांव के रहने वाले नेमिलाल आदिवासी की बेटी के साथ हुई थी। शेर सिंह आदिवासी शराब का शौकीन था। शेर सिंह के इसी शौक की वजह से शेर सिंह की पत्नी कुछ दिनों पहले अपने मायके बामौरकला आ गई थी। आज अपनी पत्नी को लेने शेर सिंह बामौरकला गांव पंहुचा था। लेकिन उसके ससुरालियों ने शेर सिंह से उसकी पत्नी को साथ भेजने से मना कर दिया था।

इसी बात से खफा होकर शेर सिंह गांव से होकर गुजरी बिजली की लाइन के खंभे पर चढ़ गया। अनजान युवक को खंभे पर चढ़ा देख ग्रामीणों ने तत्काल बिजली की सप्लाई फीडर से बंद करा दी थी। जब टॉर्च की रोशनी से ग्रामीणों ने युवक से जानकारी ली थी। जहां शेर सिंह ने ग्रामीणों को खंभे पर चढ़कर अपनी व्यथा बताई थी। इसके बाद ग्रामीणों ने शेर सिंह के ससुरालियों को मौके पर बुलाया। जहां पत्नी को साथ ले जाने के मिले आश्वासन के बाद शेर सिंह खंभे से नीचे उतरने को राजी हुआ।
G-W2F7VGPV5M