SHIVPURI NEWS - विवाहिता अपने पति के साथ जाने को तैयार नही, पुलिस ने प्रेमी के साथ जाने दिया, बच्चों का भी बंटवारा

Bhopal Samachar

करैरा। शिवपुरी जिले के करैरा थाना सीमा में आने वाले सिल्लारपुर रोड से 3 माह पूर्व एक 32 साल की विवाहिता अपनी बेटी को साथ लेकर अपने प्रेमी के साथ गायब हो गई। पुलिस ने विवाहिता को खोज निकाला,लेकिन विवाहिता अपने शराबी पति के जाने के साथ तैयार नहीं हुई। बायानो के आधार पर विवाहिता को पुलिस ने उसके प्रेमी के साथ ही जाने दिया,इतना ही नहीं पुलिस ने उसके दो बच्चों का बटवारा भी करा दिया।

जानकारी के अनुसार 18 फरवरी 2024 को संतोष झा निवासी सिल्लारपुर रोड करैरा मूल निवासी कुटावली थाना पिछोर ने रिपोर्ट की थी कि उसकी पत्नी गुड्डी बाई झा उम्र 32 वर्ष व पुत्री रजनी उम्र 08 वर्ष के साथ घर से कहीं चली गई है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर गुमशुदगी कायम कर महिला की तलाश शुरू की। मुखबिर की सूचना के आधार पर गुड्डी बाई को हरिराम झा निवासी ग्राम सेकरा थाना बामौरकलां जिला शिवपुरी के घर से खोज निकाला। महिला को वहां से थाने लाया गया और महिला के बयान दर्ज किए गए।

गुड्डी बाई ने बताया कि उसका पति शराब पीकर मारपीट करता है और वह अपने प्रेमी हरिराम झा के साथ ही रहेगी।  गुड्डी बाई ने बताया कि उसका पति शराब पीकर मारपीट करता है और वह अपने प्रेमी हरीराम झा के साथ ही रहेगी। उसके बयानों के आधार पर पुलिस ने महिला को हरिराम झा के सुपुर्द कर दिया गया। महिला ने अपने पति के साथ जाने से इंकार कर दिया।

थाने में ही बेटा और बेटी का भी किया बंटवारा

गुड्डी और संतोष झा के विवाह संबंध के दौरान एक बेटा और एक बेटी हुई। इन बच्चों के विवाद का सुलझाने के लिए महिला ने 11 वर्षीय बेटा कौशल संतोष को दे दिया। महिला ने अपनी 08 वर्षीय बेटी रजनी को पति को देने से इंकार करते हुए कहा कि बेटी को वह अपने साथ रखेगी। इस तरह से दोनों ने एक-एक बच्चे का बंटवारा भी कर लिया।
G-W2F7VGPV5M