SHIVPURI NEWS - सिंधिया ने बताया कि वह कब राजनीति को अलविदा कहेंगे, महाआर्यमन लेकर दिया बयान

Bhopal Samachar

शिवपुरी। गुना-शिवपुरी लोकसभा से भाजपा की ओर से ग्वालियर राजघराने के महाराज ज्योतिरादित्य सिंधिया अपना चुनाव लड रहे। इस प्रचार में ज्योतिरादित्य के बेटे महाआर्यमन काफी सक्रिय है महाआर्यमन लगातार रोड शो,सभा ओर व्यक्तिगत रूप से संपर्क कर रहे है,ऐसा माना जा रहा है कि महाआर्यमन सिंधिया अब सक्रिय राजनीति मे पर्दापण करने जा रहे है,लेकिन उससे पहले सिंधिया ने अपने बेटे को लेकर एक मीडिया हाउस से बातचीत करते दिया है इस बयान की चर्चा अब चारों ओर है।

सिंधिया ने महाआर्यमन सिंधिया की सक्रिय राजनीति में एंट्री के विषय पर कहा कि हमारे परिवार का नियम है कि परिवार का एक व्यक्ति राजनीति में रहेगा,जिस दिन मेरा बेटा राजनीति में आएगा उस दिन में राजनीति को अलविदा कह दूंगा। मैंने अपने पूज्य पिताजी के लिए प्रचार 13 साल की उम्र से शुरू कर दिया था। मेरा पुत्र मेरे लिए 10 साल से प्रचार कर रहा है यह कोई नई बात नही है। जहां तक सिंधिया परिवार की राजनीति की बात है एक से ज्यादा सदस्य राजनीति करेगा।

वही बाहरी प्रत्याशी के विषय में बोले सिंधिया
कांग्रेस प्रत्याशी यादवेन्द्र सिंह यादव के सिंधिया को लेकर बाहरी प्रत्याशी बाले बयान में सिंधिया की तीखी प्रतिक्रिया कहा जो बाहरी बोल रहे उनके पिता को भी यही स्थापित किया था, मेरी आजी अम्मा ने देशराज सिंह जी को यहा स्थापित किया था। फिर उनके पिता जी क्यों राजमाता को कहा की आप बाहरी है। जिस पार्टी में वो अब है। उस पार्टी मेरे पिताजी को क्यों नहीं कहा की वो बाहरी है। जिस पार्टी में वो अब है। उस पार्टी मुझे क्यों नहीं कहा की मैं बाहरी हूं। पार्टी में हूं तो में अंदर का हूं बीजेपी में चला गया तो मैं बाहरी बन गया 
G-W2F7VGPV5M