SHIVPURI NEWS - नगर पालिका अध्यक्ष ने कलेक्टर से कहा अति हो गई, CMO मिले CCF से, पढ़िए खबर

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी का माधव नेशनल पार्क हमेशा से ही शिवपुरी की प्यास में अड़ंगा डालता है,पार्क की एनओसी के कारण अति आवश्यक प्रोजेक्ट लेट हो जाते है। कुछ ऐसा ही हो रहा है,सिंध की डीआई पाइप लाइन बिछाने को लेकर पार्क की अनुमति लेना आवश्यक है लेकिन अभी तक एनओसी नहीं मिली है। इस सिलसिले में शिवपुरी नगर पालिका अध्यक्ष गायत्री शर्मा र्पाषदों के साथ शिवपुरी कलेक्टर रविंद्र कुमार चौधरी से मुलाकात की। वही नगर पालिका सीएमओ नेशनल पार्क सीसीएफ से मिले।

सीएमओ नगर पालिका केशव सिंह सगर ने डीआई पाइप लाइन बिछाने के लिए सीसीएफ उत्तम शर्मा से जब मांग रखी तो सीसीएफ बोले हम तो एक साल से कह रहे हैं आप विधिवत अनुमति का आवेदन दो। आपने पाइप लाइन बिछाने का कोई प्रस्ताव हमें दिया ही नहीं। मैं कैसे आपको अनुमति दे सकता हूं। जब प्रस्ताव ही नहीं है तो फिर स्वीकृति किस बात की। इसके बाद सीएमओ ने नए सिरे से प्रस्ताव बुधवार को देने की बात कहकर लौट आए।

शहर में गहराए जल संकट को लेकर गायत्री शर्मा सहित पार्षद शाम मंगलवार को कलेक्टर से मिली, गायत्री शर्मा कलेक्टर रविंद्र कुमार चौधरी से बोली अब तो अति हो गई है शहर में पानी की समस्या बढ़ती जा रही है पानी की व्यवस्था सुचारू बनाने के लिए पाइप लाइन बिछाना बहुत जरूरी है हम पाइप लाइन बिछाने में जितनी देर करेंगे पानी की समस्या उतनी ही अधिक बढ़ेगी इसलिए आप नेशनल पार्क सीसीएफ को कहकर अनुमति दिला दीजिए कलेक्टर ने इस संबंध में सारी जानकारी मांगी गई है इसको लेकर बुधवार को बात करने की बात कही है।  
G-W2F7VGPV5M