SHIVPURI NEWS - विधवा के साथ बलात्कार, विवाह के नाम पर लाखो लेकर युवक अपनी GF के साथ फरार, अब गिरफ्तार

Bhopal Samachar

शिवुपरी। शिवपुरी सिटी कोतवाली सीमा में रहने वाली एक विधवा महिला के साथ बलात्कार करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि महिला से शादी का वादा कर उसके साथ संबंध बनाए और विश्वास मे लेकर शादी के नाम पर उसका प्लॉट बिकवा कर शादी की तैयारियों के नाम पर लाखों रुपए लेकर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ फरार हो गया। इस मामले को लेकर पीडिता लगातार पुलिस के चक्कर काट रही थी। पीडिता ने इस मामले की शिकायत 24 जनवरी को एसपी ऑफिस में दर्ज कराई थी।

एसपी अमन सिंह राठौड़ ने पदभार संभालने के साथ ही कोतवाली प्रभारी रोहित दुबे को मामले की पड़ताल कर त्वरित कार्रवाई के निर्देश दिए थे। इसके बाद कोतवाली पुलिस ने जांच के बाद अप्रैल माह में सिरसौद के जामखो के रहने वाले आरोपी भूरा धाकड़ खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था और मंगलवार रात आरोपी भूरा को गिरफ्तार कर लिया। आज उसे जेल भेज दिया गया है।

फतेहपुर क्षेत्र की रहने वाली महिला ने 24 जनवरी को एसपी ऑफिस पहुंचकर शिकायत दर्ज कराते हुए बताया था कि उसके पति की मौत के बाद चार साल पहले उसकी मुलाकात जामखो के रहने वाले भूरा धाकड़ से हुई थी। इसके बाद वह दोनों के बीच बात बढ़ गई थी। भूरा ने मुझसे शादी की बात कही थी। इस बीच भूरा ने मेरे साथ कई बार संबंध बनाए। इस बीच भूरा ने मुझे वंदना नाम की लड़की से मिलवाया था। वंदना और भूरा कभी कभार एक साथ घर आते रहते थे।

इस बीच शादी की तैयारियों के लिए उसने सितम्बर माह में एक प्लाट 20 लाख में बेच दिया था। इन पैसों में से भूरा उससे करीब साढ़े 7 लाख रूपए शादी की तैयारी के नाम पर ले भी चुका था। इसके साथ उसने भूरा को 2 लाख रूपए की रकम रखने भी दे दी थी। जिन्हें लेकर भूरा धाकड़ और उसकी सहयोगी वंदना फरार हो गए। इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।
G-W2F7VGPV5M