SHIVPURI NEWS - ड्राइवर की नीद के कारण पलट गया ट्रक, 7 साल की मासूम छत से गिरी

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के जिला अस्पताल से मिल रही हैं जहां आज सुबह बदरवास के टोल टैक्स पर एक ट्रक ड्राइवर को नींद का झोंका आया और ट्रक पलट गया। जिससे ट्रक ड्राइवर और हेल्पर गंभीर रूप से घायल हो गये, दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।

और ड्राइवर का पैर फैक्चर और साथ ही उसके हाथ में काफी चोट आई हैं। इसके साथ ही दूसरा मामला एक 7 साल की बच्ची का हैं वह रात के समय अपनी फैमिली के साथ छत पर सो रही थी और तभी उसका पैर छत से फिसला और वह छत से नीचे बने गड्ढे में गिर गई। जिससे तुरंत ही शिवपुरी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं जहां उसका और फैक्चर हो गया।

जानकारी के अनुसार निवासी ओरईया यूपी के रहने वाले हेल्पर अंकुश बाबू पुत्र राम जी बाबू उम्र 18 साल ने बताया कि मैं और ट्रक ड्राइवर गजेन्द्र सिंह निवासी यूपी मेरे साथ इंदौर से यूपी जा रहे थे तभी बदरवास टोलटेक्स पर ट्रक ड्राइवर को नींद का झोंका आया और जिससे ट्रक का बैलेंस बिगड़ा और वह पलट गया। जिससे मेरे यहां और मेरे ट्रक ड्राइवर दोनों ही गंभीर रूप से घायल हो गया।

मेरे ट्रक ड्राइवर के यहां काफी गंभीर चोट आई हैं उसका पैर फैक्चर हो गया और इसके साथ ही उसके हाथ में भी काफी चोट आई हैं और मेरे शरीर में कई जगह चोटें आई हैं। जिसके बाद हम दोनों को एम्बुलेंस की मदद से शिवपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। जहां हम दोनों का इलाज जारी हैं।

वहीं दूसरा मामला 7 साल की बच्ची को लेकर हैं
वहीं करसेना भानगढ़ के पास की रहने वाली एक 7 साल की दीपा आदिवासी पुत्री अतरसिंह कल रात गर्मी ज्यादा अपने परिवार के साथ छत पर सो रहे थे तभी उसे रात में बाथरूम लगी और वह अपनी छत की तरफ गई और वहां पर उसका पैर फिसल गया जिसके बाद वह नीचे गड्ढे में जाकर पड़ी और जैसे ही वह नीचे गिरी और चीखी चिल्लाई तो उसके माता पिता तुरंत ही नीचे गये और उसे वहां से उठाया।

बच्ची बेहोश हो गई थी जिसके बाद उसके माता पिता उसका शिवपुरी जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उसका इलाज चल रहा है और छत से गिरने के कारण उसका हाथ फैक्चर हो गया। मासूम बच्ची 5वीं की छात्रा हैं और वह ईजीएस स्कूल में पढ़ने जाती हैं।
 
G-W2F7VGPV5M