SHIVPURI NEWS - पति ने चाय बनाने के लिए कहा ,​पत्नी ने कीटनाशक का सेवन कर लिया

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के जिला अस्पताल से मिल रही हैं जहां आज एक विवाहिता ने अपने पति से हुए आपसी झगड़े के कारण कीटनाशक का सेवन कर लिया। विवाहिता ने बताया कि कल मेरे परिवार में शादी थी तो मैं रात को शादी में गई थी और सुबह ही मैं शादी से वापस आई हूं,और सुबह सुबह ही मैं अपने घर में झाड़ू लगा रही थी।

तभी मेरे पति ने मुझसे सुबह सुबह वो चाय बनाने की कह रहा था और मुझे जोर से नींद आ रही थी इसलिए मैंने अपने पति में झाडू मार दिया और फिर मैंने कीटनाशक दवा का सेवन कर लिया, जिसके बाद मेरी तबीयत बिगड़ती गई और मुझे तुरंत ही शिवपुरी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।

जानकारी के अनुसार निवासी ग्राम बदरवास के पास अगरा के पास सालूना भोकला की रहने वाली कंचन भील पत्नी शंकर भील उम्र 25 साल ने बताया कि मैं कल रात 29 मई को अपने रिश्तेदार की शादी में गई हुई थी तभी पूरी रात मुझे शादी में हो गया था और शादी से हम सुबह ही वापस आये थे तभी सुबह 8 बजे मैं अपने घर में झाड़ू लगा रही थी।

तभी मेरा पति मेरे पास आया और बोला कि चाय बना दे, तभी मुझे गुस्सा आई और मैंने अपने पति में झाड़ू मार दिया। जिसके बाद मेरे पति ने मुझसे कुछ कहा और मैंने गुस्से में कीटनाशक का सेवन कर लिया। जिसके बाद मेरी हालत काफी गंभीर हो चुकी थी और फिर मेरा पति मुझे वहीं के स्वास्थ्य केन्द्र में लेकर पहुंचा,लेकिन वहां पर डॉक्टरों ने मना कर दिया। कि इसका यहां इलाज नहीं हो पायेगा। उसे शिवपुरी जिला अस्पताल में लेकर जाओ जिसके बाद मेरा पति मुझे शिवपुरी जिला अस्पताल लेकर पहुंचा,जहां मेरा इलाज जारी हैं। 
 
G-W2F7VGPV5M