SHIVPURI NEWS - कुत्तो के हमले से घायल हिरण करौंदी कॉलोनी के घर में घुसा, रेस्क्यू किया गया

Bhopal Samachar

शिवपुरी। माधव नेशनल पार्क की सीमा से लगी करौंदी कॉलोनी के घर में एक घायल हिरण घुस गया। बताया जा रहा है किसी प्रकार किसी प्रकार से माधव नेशनल पार्क की सीमा से निकलकर आबादी क्षेत्र में आ गया और हिरण को देख आवारा कुत्तों ने हमला कर दिया। इस हमले से बचता हुआ हिरण कॉलोनी में घर में घुस गया। अचानक से हिरण को देख कर मौजूद लोग भाग खड़े हुए। घायल हिरण की सूचना पर पहुंचे वन विभाग ने हिरण का रेस्क्यू किया।

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार की दोपहर एक हिरण भागता हुआ आया था। जहां वह राम सिंह राठौर के मकान में घुस गया। जिससे राम सिंह राठौर के मकान में किराए से रह रहा परिवार घबरा गया था। परिवार के सदस्यों ने हिरण के घर में घुसने की सूचना पड़ोसियों और माधव नेशनल पार्क की रेस्क्यू टीम की दी थी।

इसके बाद हिरण को देखने लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। बता दें कि रेस्क्यू टीम के पहुंचने के बाद लोग रेस्क्यू का वीडियो बनाने छतों पर चढ़ गए थे। रेस्क्यू के दौरान टीम के सदस्यों ने जाल में घायल हिरण को फंसाया और अपने साथ नेशनल पार्क ले गए। बता दें कि हिरण आबादी क्षेत्र में नेशनल पार्क की किस सीमा से निकलकर बाहर आया। इसका पता फिलहाल नहीं लग सका है।
G-W2F7VGPV5M