SHIVPURI NEWS - सड़क दुर्घटना मे 6 साल के मासूम की मौत,1 बाइक पर 04 लोग थे सवार

Bhopal Samachar

पोहरी। शिवपुरी जिले के पोहरी थाना क्षेत्र के पोहरी-मोहना रोड पर बेहटा-बैंहटी गांव के पास रविवार की रात दो बाईकों में आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई। इस हादसे में एक बाइक पर सवार 4 लोग जबकि दूसरी बाइक पर सवार एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए पोहरी अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां डॉक्टर ने एक 6 साल के मासूम बच्चे को मृत घोषित कर दिया। वहीं गंभीर रूप से घायल एक युवक को जिला अस्पताल शिवपुरी रेफर किया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार भावखेड़ी का रहने वाला रामनिवास आदिवासी (45) श्योपुर जिले की विजयपुर तहसील के एक गांव से अपने घर भावखेड़ी लौट रहा था तभी बैंहटा- बैंहटी गांव के पास सामने से आ रही पोहरी के रहने बाले अर्पित पुराणिक की बाइक ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी।

इस हादसे में रामनिवास उसकी पत्नी विमला, दामाद बीर सिंह और शीनू आदिवासी घायल हो गए। इस हादसे में 6 साल के शीनू आदिवासी की मौत हो गई। वहीं दूसरी बाइक पर सवार अर्पित पुराणिक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
G-W2F7VGPV5M