SHIVPURI NEWS - हम सब घर पर सो रहे थे सिटी कोतवाली मे 307 का मामला दर्ज हो गया,SP से शिकायत

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी सिटी कोतवाली में एक सिक्योरिटी गार्ड की मारपीट के मामले में 3 लोगों पर 307 का मामला दर्ज किया गया था। बताया जा रहा है कि गीता पब्लिक स्कूल के पास 29 मई की सुबह बंदूक की दुकान पर सिक्योरिटी गार्ड घायल अवस्था में मिला था। घायल गार्ड की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने फतेहपुर क्षेत्र के रहने वाले एक ही परिवार के तीन लोगों के खिलाफ 307 का मामला दर्ज कर लिया था।

आज आरोपित बने पक्ष ने अपने सहयोगियों और समाज के लोगों के साथ एसपी ऑफिस पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है कि इस हमले में उनका कोई हाथ नहीं है। जब हमला हुआ तब सभी लोग अपने घर थे। उन्हें रंजिशन फंसाया गया है।

जानकारी के मुताबिक़ फतेहपुर क्षेत्र का रहने बाला राजपाल यादव 28 मई की रात झांसी तिराहे पर बंदूक की दुकान पर सिक्योरिटी की ड्यूटी करने निकला हुआ था। हालांकि सुबह वह गीता पब्लिक स्कूल के पास घायल अवस्था में मिला। घायल को उपचार के लिए पहले जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां से उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। यहां से भी उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने ग्वालियर रैफर कर दिया। बता दें घायल राजपाल यादव अब भी बेहोशी के हाल में हैं।

वहीं कोतवाली पुलिस ने राजपाल के बेटे सतेंद्र यादव की शिकायत पर पवन धाकड़, मान सिंह धाकड़, उत्तम धाकड़ और अज्ञात के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर लिया था। जिन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है उनके द्वारा आज एसपी ऑफिस पहुंचकर दर्ज हुई एफआईआर की निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है। हत्या के प्रयास में आरोपित मानसिंह धाकड़ ने एसपी ऑफिस में बताया कि कुछ माह पहले उनके ट्रैक्टर से राजपाल यादव का चबूतरा टूट गया था। इसी बात से राजपाल का परिवार उनसे रंजिश रखने लगा था। जिस वक्त राजपाल यादव पर हमला हुआ और वह सुबह घायल मिला।

उस दौरान जिनके नाम FIR में दर्ज है। वह सभी घर में मौजूद थे। इनके खिलाफ रंजिशन झूठी एफआईआर दर्ज कराई गई है। आज सभी लोग एफआईआर की निष्पक्ष जांच की मांग को लेकर एसपी ऑफिस पहुंचे हैं। इस मामले कोतवाली प्रभारी रोहित दुबे का कहना है कि FIR दर्ज हुई है। हालांकि, मामले की जांच की जा रही है। जो भी तथ्य जांच में निकलकर सामने आएगा। उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।
G-W2F7VGPV5M