SHIVPURI NEWS - अशोक ठेकेदार के साथ लिवइन में रहने को थाने में अड गई उसकी 19 साल की प्रेमिका,पढिए

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शहर के देहात थाना क्षेत्र से आ रही है। जहां आज दो माह से गायब एक 19 साल की युवती आज अचानक अपने प्रेमी के साथ थाने पहुंची है। युवती के परिजनों का आरोप है कि उक्त युवती को आरोपी अपने साथ बहला फुसलाकर ले गया और उसे 2 माह से अपने साथ रखैल बनाकर रखे हुए है। इस मामले में यह देखने को मिला है कि आजकल प्यार पूरी तरह से अंधा हो गया है। इस मामले में प्रेमिका की उम्र महज 19 साल है और वह कुंवारी है। परंतु उसका दिल एक 50 साल के बुजुर्ग पर आ गया है और वह बुजुर्ग पहले से ही शादी शुदा है। परंतु युवती उसी के साथ रहना चाहती है।

जानकारी के अनुसार आज पुलिस थाना देहात में पहुंचे एक 50 साल के युवक और 19 साल की युवती ने पुलिस को बताया कि वह एक दूसरे के साथ रहना चाहते है। जिसपर से पुलिस ने उससे कहा कि जिस बुजुर्ग के साथ वह रहना चाहती है वह तो पहले से ही शादीशुदा है। जिसके चलते युवती ने पुलिस के सामने कहा कि वह उसकी पत्नि नहीं बल्कि उसके साथ लिव इन में रहना चाहती है।

बताया गया है कि लुधावली क्षेत्र की निवासी एक 19 साल की आदिवासी युवती अपने घर से बिना बताए गायब हो गई थी। इस मामले में पुलिस ने गुम इंसान कायम कर मामला विवेचना में ले लिया था। युवती के परिजनों ने बताया है कि युवती मजदूरी करने जाती थी तभी उसकी मुलाकात ठेकेदार अशोक कुशवाह निवासी ग्वालियर बायपास से हुई। जिसके चलते ठेकेदार उसके घर आता जाता रहता था।

युवती की मां ने बताया है कि वह ठेकेदार उसकी बेटी से राखी भी बंधबाता था। परंतु बीते दो माह से उसकी बेटी गायब हुई तो उन्हें अशोक पर संदेह हुआ। परंतु अशोक उन्हें हमेशा गुमराह करता रहा। उसके बाद परिजनों ने जब अशोक पर दबाब बनाया तो अशोक आज उनकी बेटी को लेकर थाने पहुंचा।

मां ने बताया है कि थाने में पुलिस ने उन्हें युवती से बातचीत नहीं करने दी। पुलिस ने बस उन्हें यह बता दिया कि उनकी बेटी अपने माता पिता के साथ नहीं रहना चाहती वह बिना शादी किए ही अशोक के साथ रहना चाहती है। जिसके चलते पुलिस ने परिजनों को धमकाकर भगा दिया। उसके बाद युवती अपने बुजुर्ग प्रेमी के साथ चली गई।

इनका कहना है
हां यह मामला आज हमारे यहां चला था। जिसमें युवती के परिजनों को बुलाया था। जहां युवती से परिजनों ने बातचीत भी की। परंतु युवती अपने परिजनों के साथ जाने तैयार नहीं थी। वह उसके प्रेमी के साथ लिव इन में रहना चाहती है। अब लड़की बालिग है तो पुलिस ने उसे प्रेमी के साथ ही भेजना पडा।
जितेन्द्र मावई,थाना प्रभारी देहात
G-W2F7VGPV5M