नाबालिग का अपहरण कर बलात्कार,मॉ ने बेटी को 1 हजार किलोमीटर दूर जाकर कराया मुक्त

Bhopal Samachar

नरवर। शिवपुरी जिले के नरवर थाने की मगरौनी सीमा में आने वाले एक गांव में एक नाबालिग के अपहरण का मामला सामने आया था। इस मामले में माँ को अपहत बेटी ने सूचना दी कि उसका अपहरण कर उसे गुजरात के अहमदाबाद शहर में रखा है। मॉ शिवपुरी से 1 हजार किलोमीटर दूर अहमदाबाद शहर से अपनी बेटी को मुक्त करा लाई और थाने को सूचित किया। बताया जा रहा है कि अपहृत नाबालिग ने बताया कि उसको उसका प्रेमी शादी का झांसी देकर ले गया था और उसका लगातार बलात्कार किया। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ अपहरण सहित बलात्कार की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार अजय आदिवासी पुत्र छोटू आदिवासी निवासी ग्राम कैरूआ अपने पड़ोस में रहने वाली 16 साल की नाबालिग के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। अजय द्वारा नबालिक को अपनी बातों में बहला—फुसलाकर कर शादी को झांसा देकर अपने साथ 27 अप्रैल को भगाकर गुजरात के अहमदाबाद ले गया जहां नबालिग को डरा धमका कर उसके साथ आरोपी के द्वारा बलात्कार किया गया।

इसी दौरान नाबालिग आरोपी के चुगल से भागकर इसकी सूचना अपनी मां को दी। उसके बाद नाबालिग की मां अहमदाबाद पहुंची नाबालिग को  साथ 10 मई को अपने गांव ले आई और अपनी बेटी को लेकर मगरौनी चौकी पहुंच  सारी घटना के बारे में बताया की कैसे आरोपी उसे अपने साथ गुजरात ले गया और उसके साथ गलत काम किया गया। पुलिस ने नाबालिग के  बयानों के आधार पर अपहरण के धाराओं के साथ धारा 366 और 376 का इजाफा कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
G-W2F7VGPV5M