SHIVPURI NEWS - फिजीकल से गायब हुआ 10 साल का मोहित, कैमरे की मदद से खोज लिया

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर फिजिकल थाना क्षेत्र से मिल रही जहां एक 10 वर्ष का बालक घर से बिना बताए घर से गायब हो गया था। जिसकी सूचना उसकी मां ने फिजिकल थाने में आकर दी पुलिस के द्वारा अपहरण की धाराओं में मामला दर्ज कर बालक तलाश तेजी से शुरू कर दी थी। पुलिस ने मात्र 15 घंटे में नाबालिक बालक को बरामद कर उसके परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

जानकारी के अनुसार दिप्पो जाटव ने अपने लड़के मोहित जाटव उम्र 10 वर्ष की गुम होने की रिपोर्ट दर्ज कराई उसका बेटा आज सुबह से अचानक गायब हो गया है। उसको सब जगह अपने स्तर से तलाश किया लेकिन मोहित की जानकारी नहीं मिली। पुलिस ने परिजन की सूचना पर अपहरण की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया।

मामले की गंभीरता को देखते हुए टीम तैयार कर सीसीटीवी की मदद से नबालिक की तलाश की तो बालक रातौर की ओर जाता हुआ दिखाई दिया जब पुलिस ने मौके पर पहुंचकर नाबालिग को बरामद कर पूछताछ करने पर बताया कि रातौर में शादी सम्मेलन में घूमने के लिए चला गया था। बालक को उसके परिजनों को सौंप दिया है। उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी फिजिकल रजनी चौहान,देवेन्द्र शर्मा,बलवीर सिंह,राजवीर सिंह,अमित कुमार,जितेंद्र धाकड़, रिंकू शाक्य की सराहनीय भूमिका रही।
G-W2F7VGPV5M