SHIVPURI NEWS - ​खनियाधाना के सेल्फी पाइंट से मात्रा सहित ना गायब,अपना हुआ क्षतिग्रस्त

Bhopal Samachar

अतुल जैन @ खनियांधाना। खनियाधाना में तालाब के पास नगर का एक मात्र बना हुआ सेल्फी प्वाइंट दुर्दशा का शिकार हो गया। मात्र डेढ़ साल पहले बना ये सेल्फी प्वाइंट को जगह जगह से लोगों द्वारा तोड़ दिया गया है। नगर की सुंदरता को बढ़ाने के लिए और लोगो को नगर के नाम के साथ सेल्फी निकालकर सोशल मीडिया पर डालने के लिए लगाया गया सेल्फी प्वाइंट मात्र डेढ़ साल पहले लगाया गया था।

मगर सही देखरेख न होने के चलते एवं नगर के ही कुछ असामाजिक तत्वों की नगर को नुकसान पहुंचाने के मानसिकता के चलते ये प्वाइंट केबल डेढ़ साल में ही जर्जर हो गया है। यह सेल्फी प्वाइंट लगाते ही साथ विवादों के घेरे में आ गया था। तत्कालीन सीएमओ द्वारा इसे लगवाया गया उसके चार से पांच दिन बाद ये सेल्फी प्वाइंट जरा सी बारिश में उखड़ गया था तब लोगों ने इसे भ्रष्टाचार का पॉइंट बताया था। अब इस सेल्फी पॉइंट से सेल्फी पाइंट से मात्रा सहित ना गायब,अपना क्षतिग्रस्त हो चुका है।

लोगो ने सोशल मीडिया पर जमकर विरोध किया था विरोध के देखते हुए तबके सीएमओ ने इसे रातों रात दोबारा बनवा दिया था मगर उचित देखरेख एवं समय पर मेंटेनेंस नही होने के चलते ये सेल्फी प्वाइंट जर्जर हो चुका है।
G-W2F7VGPV5M