SHIVPURI NEWS - वनस्थली पेट्रोल पंप के पास आधी रात मकान में घुसा ट्रक, ड्राइवर की मौत-क्रेन बुलानी पड़ी

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी सिटी कोतवाली सीमा में फतेहपुर क्षेत्र में स्थित वनस्थली पेट्रोल पंप के पास एक आईसर  ट्रक   एक मकान में बुधवार की रात घुस गया। इस घटना में  ट्रक  ड्राइवर   ट्रक  की केबिन में फस गया और मौके पर ही मौत हो गई। वही  वहीं इस घटना में मकान क्षतिग्रस्त हुआ है जबकि मकान के भीतर सो रहे परिवार के किसी भी सदस्य को चोट नहीं आई है।

जानकारी के मुताबिक बुधवार की रात करीब 12 से 1 बजे के बीच एक मिनी ट्रक फतेहपुर क्षेत्र के बनस्थली पेट्रोल पंप के पास घर में घुस गया। इस घटना में पिपरौदा हाल निवासी फतेहपुर का रहने वाला ट्रक पातीराम सेन पुत्र जगदीश सेन (24) गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन उसकी मौत हो गई।

ट्रक हादसे की वजह ड्राइवर को नींद आना बताई गई है। बताया गया है कि मिनी ट्रक लेकर ड्राइवर अपने घर की ओर बढ़ रहा था। लेकिन कुछ दूरी पहले ही वह सड़क दुर्घटना का शिकार हो गया। जिसमें उसकी जान चली गई।

बताया गया है कि जिस घर में मिनी ट्रक घुसा था। वह मकान छतिग्रस्त हुआ है। गनीमत रही कि परिवार के सदस्य मकान के पिछले हिस्से में सो रहे थे। जिससे ओर बड़ी घटना होने से बच गई। कोतवाली पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
G-W2F7VGPV5M