SHIVPURI NEWS - ​मेडिकल कॉलेज में ऑपरेशन के बाद प्रसूता की मौत, लापरवाही के आरोप,हंगामा

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी के मेडिकल कॉलेज में प्रसूता की डिलीवरी के बाद मौत हो गई। परिजनों ने इलाज में लापरवाही के आरोप लगाते जमकर हंगामा किया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची कोतवाली ने परिजनों को समझाइश देकर मामला शांत करवाया।

पिछोर तहसील के देवगढ़ की रहने वाली रवीना वंशकार (20) को बुधवार सुबह 9 बजे डिलीवरी के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। रवीना के पति सागर वंशकार ने बताया कि जांच के दौरान डॉक्टर ने पहले नॉर्मल डिलीवरी होने की बात कही। दिनभर उपचार चलता रहा। गुरुवार सुबह साढ़े 7 बजे रवीना ने ऑपरेशन की मदद से बेटे को जन्म दिया। डिलीवरी के बाद अचानक उसकी तबीयत बिगड़ गई। नर्सों से कहने के बावजूद कोई डॉक्टर देखने नहीं आया। नर्सिंग स्टाफ की लापरवाही के चलते पत्नी की मौत हुई है।

रवीना की मां का कहना था कि डिलीवरी के बाद उसकी बेटी के सीने में दर्द हो रहा था। वह तड़प रही थी। बेटी को तड़पता देख उसने कई बार नर्सों से बेटी को देखने के लिए बोला, जहां एक नर्स ने सबकुछ ठीक बताते हुए पल्ला झाड़ लिया। वह नर्सों से डॉक्टर को बुलाने के गुहार लगाती रही, लेकिन डॉक्टर बेटी को देखने नहीं आए और उसने दम तोड़ दिया। रवीना की मौत की जांच कोतवाली पुलिस कर रही है।
G-W2F7VGPV5M