SHIVPURI NEWS - मृत बेटे को न्याय दिलाने रोते हुई पहुंची मां, कहा बेटे की हत्या हुई है-पुलिस नहीं कर रही मदद

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां आज बूढे मां-बाप अपने मरे हुए बेटे को न्याय दिलाने पहुंचे और बताया कि हमारे बेटे को गांव के कुछ लोगों ने घर से किसी बहाने ले जाकर धारदार हथियार से मार दिया। हत्या के बाद भी पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की हैं।

जानकारी के अनुसार निवासी ग्राम बघरवारा थाना मायापुर तहसील पिछोर की रहने वाली रामवती जाटव पत्नी प्रकाश जाटव ने बताया कि 11 सितंबर 2023 को शाम के 8 बजे भोला जाटव और राजकुमार जाटव मेरे घर आये और मेरे बेटे मालिकराम को घर से बुलाकर ले गये, और मेरी बहू से भोला कहकर गया था कि मैं मालिकराम को ले जा रहा हूं। उसे जल्द ही घर पर छोड़ दूंगा।

लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ हमने रात तक बेटे का इंतजार किया, बेटा नहीं आया तो हमने उसकी हर जगह तलाश की, तो गले दिन ही करीब 3 बजे दिन में मालिकराम घर नहीं आया तो पता चला कि मलिकराम की कुएं के पास तलैया में संदिग्ध अवस्था में लाश मिली।

मृत मलिकराम की मां ने बताया कि आरोपी देवसिंह के घर दारू पार्टी की और किसी बात को लेकर आरोपियों ने योजना बनाई और मेरे बेटे की हत्या कर दी। जिसके बाद हम थाना मायापुर गय थे और चीख चींखकर पुलिस से कह रहे थे कि हमारे बेटे की हत्या की गई हैं और हमने पुलिस को आरोपियों के नाम भी बताये,लेकिन हमारी पुलिस ने एक भी नहीं सुनी। इसी कारण आज भी इस बुढ़ापे में हमें कोर्ट कचेरी के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं। 
G-W2F7VGPV5M