SHIVPURI NEWS - कांग्रेस प्रत्याशी यादव ने कहा कि अब राजा मां के पेट से नही वोट की पेटी से होता है

Bhopal Samachar

खनियाधाना। गुना-शिवपुरी लोकसभा के कांग्रेस प्रत्याशी राव यादवेन्द्र सिंह यादव अपना टिकट फाइनल होने के बाद पहली बार खनियाधाना पहुंचे। जहां यादव ने चुनाव की तैयारी को लेकर कार्यकर्ताओं से मीटिंग की,इस मीटिंग में पूर्व जिला पंचायत सदस्य सतीश फौजी ने कहा कि करो या मरो,किसी भी हालत में हमे चुनाव जितना है और सब कार्यकर्ता राव यादवेन्द्र सिंह यादव बन जाओ।

इस अवसर पर अपने कार्यकर्ताओं मे जोश भरते हुए कांग्रेस प्रत्याशी राव यादवेन्द्र सिंह यादव ने कहा कि यह लोकतंत्र है अब राजा मां की पेट से नहीं वोट की पेटी से होगा जो जीतेगा वह राजा होगा, घबराने की कोई बात नहीं है।  मैं आपके क्षेत्र का बेटा हूं और आपका पड़ोसी हूं अगर कहीं किसी भी वक्त किसी को कोई भी समस्या आए तो मुझे मिस कॉल कर देना प्रत्येक कार्यकर्ता को अपना नंबर दिया और कहा कि मैं तुरंत आपके पास आऊंगा और साथ खड़ा रहूंगा मैं भी एक किसान का बेटा हूं गरीबों का किसानों का और मजदूरों का सदैव साथ निभाऊंगा।

इस मौके पर कांग्रेस के जिलाध्यक्ष विजय सिंह चौहान,कोलारस के पूर्व विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी,कांग्रेस नेता अरविंद लोधी, नगर पालिका पूर्व अध्यक्ष शैलेंद्र गुरुदेव चंद्रशेखर गौतम, शीशपाल बघेल, कैलाश चंद लोधी वकील, सत्येंद्र सिंह चौहान,बृजेंद्र सिंह रघुवंशी,विजय सिंह चौहान जिलाध्यक्ष, उषा लोधी,पप्पू राजा बुंदेला मौजूद रहे।
G-W2F7VGPV5M