SHIVPURI NEWS - करैरा की 14 साल की नाबालिग का अपहरण कर लिया बलात्कार, 3 आरोपी गिरफ्तार

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के करैरा थाना के सुनारी चौकी क्षेत्र के छिरारी गांव में एक 14 वर्षीय किशोरी का अपहरण कर जंगल में ले जाकर रेप के मामले में फरार चल रहे मुख्य आरोपी व उसके मामा के लड़के को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक 14 साल की नाबालिग 26 मार्च को वह मेला देखकर अपने घर लौट रही थी तभी गांव का रहने वाला संजू परिहार उसे मिल गया था। इसके साथ बाइक पर उसके मामा का बेटा गिल्ला पुत्र दोलत परिहार और उसका दिनारा का रहने वाला फूफा मोहन परिहार भी था।

तीनों ने मिलकर उसे बाइक पर जबरदस्ती बैठाकर जंगल की ओर ले गए थे। जहां संजू परिहार ने उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। मामले में पुलिस ने उसी दिन अपहरण मामला दर्ज कर उसी दिन जंगल में सर्चिंग कर नाबालिग को बरामद कर लिया। नाबालिग के बयानों के बाद दर्ज मामले में पॉक्सो एक्ट, रेप की धाराओं में इजाफा कर लिया था।

इस मामले में पुलिस मुख्य आरोपी संजू परिहार के फूफा मोहन परिहार को मौके से गिरफ्तार कर चुकी थी। लेकिन मुख्य आरोपी संजू परिहार उम्र 24 साल और उसके मामा के बेटे गिल्ला पुत्र दोलत परिहार उम्र 28 साल फरार चल रहे थे। जिन्हें पुलिस ने सिरसौद चौराहे से गिरफ्तार कर लिया है।
G-W2F7VGPV5M