SHIVPURI NEWS - युवक ने 15 साल पहले घरवालों के खिलाफ जाकर की थी लवमैरिज, होली पर गांव गया तो कर दी मारपीट

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां आज एक युवक अपनी पत्नी के साथ शिकायत लेकर पहुंचा कि मैंने अदर काष्ट की लड़की से शादी की थी, इसीलिए मेरे परिवार वाले मेरे साथ मारपीट करते हैं और मुझे घर में भी नहीं रखते हैं।

बताया जा रहा हैं कि युवक अपनी पत्नी और बच्चों को लेकर होली पर अपने गांव देवताओं पर गया हुआ था तभी उसके भाई आते हैं और उसके साथ मारपीट करते हैं और थाने जाकर भाई के खिलाफ शिकायत कर आते है।

जानकारी के अनुसार निवासी कोलारस के रहने वाले विनोद कुशवाह ने बताया कि मैंने आज से करीबन 15 साल पहले सपना आदिवासी नामक लड़की से शादी की थी। इस शादी से मेरे परिवार वाले बिल्कुल भी खुश नहीं थे और वह मुझे व मेरी पत्नी को रोज ताने भी मारते थे। कहते थे कि तूने ये आदिवासिन से शादी कर ली हैं, इसीलिए अब तू यहां नहीं रह सकता, यहां रहेगा तो हम तुझे और तेरी पत्नी को जीने नहीं देंगे।

इसी कारण मैं अपने गांव देहरदा को छोड़कर कोलारस में रहने लगा। और मेरे यहां 3 बच्चें हैं, अभी होली के ही बात हैं कि मैं अपने गांव गया था, तभी मेरे परिवारवालों ने मेरे साथ मारपीट कर दी। और थाने में जाकर मेरे ही खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर दी। और मेरे परिवार वाले कहते हैं कि तू तेरी पप्नी को छोड़ दे तभी तूझे हम साथ रखेंगे और तेरी दूसरी शादी करवा देंगे। मैं इस संबंध में थाने गया था,लेकिन मेरी पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की।
G-W2F7VGPV5M