SHIVPURI NEWS - पड़ोसी रहता है हमेशा विवाहिता के साथ गलत काम करने के लिए तैयार, कभी भी घुस जाता हैं घर में

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां आज एक विवाहिता अपने पति के साथ शिकायत लेकर पहुंची कि मेरा पड़ोस का रहने वाला एक युवक कभी भी मेरे घर में घुस जाता हैं और मुझे अकेला पाकर मेरे साथ गलत काम करता हैं, जिसकी शिकायत लेकर मैं थाने पहुंची तो वहां पर मेरी कोई सुनवाई नहीं की गई।

जानकारी के अनुसार निवासी सोनीपुरा थाना पोहरी की रहने वाली विवाहिता ने बताया कि मेरा पड़ोसी सुरेश कुशवाह मुझे अकेला पाकर कभी भी मेरे घर के अंदर घुस जाता हैं और मेरे साथ गलत काम करता हैं अगर मैं गलत काम करने से मना करती हूं तो वह मेरे साथ मारपीट करता हैं।

अभी 19 मार्च 2024 की सुबह 10 बजे की बात हैं, कि मैं पास से ही पानी भरने गई थी तभी सुरेश द्वारा मेरे साथ छेड़छाड़ की गई, और जबरदस्ती पकड़ने का प्रयास किया जब मैंने इसका विरोध किया तो सुरेश ने मेरी पतनी के साथ लातघूसों से मारपीट कर दी। और उसके सिर में डण्डे मार दिया जिससे मेरे सिर में काफी चोट आ गई।

इतने में सुरेश की पत्नी एवं उसका बेटा भी आ गये उन्होंने मेरे साथ मारपीट की और मेरे गले से सोने का मंगलसूत्र, नाक की लौंग निकाल ली उक्त घटना के समय राहगीर आ गये थे जिन्होंने पत्नी को बचाया नहीं तो ये लोग उसे जान से मार देते। जिसके बाद 19 मार्च को मैं अपने पति के साथ थाने पोहरी शिकायत लेकर पहुंची जहां सिर साधारण धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया और अभी तक आरोपी के खिलाफ कोई भी कार्यवाही नहीं की गई।

वहीं विवाहिता ने बताया कि पुलिस वाले कहते हैं कि तुम्हारे पास पैसे हो तो उसके विरूद्ध कार्यवाही कर सकते हैं और बस यहीं कहकर मुझे व तेरे पिता के साथ मारपीट कर हमें थाने से भगा दिया गया। हमारी कहीं भी कोई भी सुनवाई नहीं की जा रही हैं, जिससे मैं काफी परेशान हूं। और मेरा पति काम पर जाता हैं इसीलिए वह कभी भी मुझे कहीं भी पकड़कर हमेशा गलत काम करने की ही कोशिश में रहता हैं।
G-W2F7VGPV5M