SHIVPURI NEWS - बेटियों की कोचिंग पर मां निर्भर, पति के डर के कारण 4 बेटियों व बेटे को लेकर रह रही हैं मायके

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां आज एक महिला अपनी 4 बेटियों और एक बेटे को लेकर पहुंचा, महिला ने बताया कि मुझे मेरा ही पति मरवाना चाहता हैं इसी की वजह से मैं 2 सालों से अपने मायके में रह रही हूं। मैं इस संबंध में थाने गई थी, लेकिन पुलिस मेरी कोई भी सुनवाई नहीं करती हैं।

जानकारी के अनुसार निवासी गौशाला शिवपुरी की रहने वाली कोमेश गुर्जर ने बताया कि मेरी शादी सन 2002 में रामबरन सिंह गुर्जर ग्राम डीट थाना अमोला से हुई थी। शादी के बाद से ही मेरे पति ने मुझे परेशान करना शुरू कर दिया था। जिसके बाद मुझे 4 बेटियां और 1 बेटा हुआ और फिर मेरे पति ने उन्हें भी परेशान करना शुरू कर दिया और फिर मैं अपने मायके में रहने लगी।  

क्योकि मेरा पति मेरे साथ रोज मारपीट करता था वह शराब पीकर आता है उधम करना शुरू कर देता था। फिलहाल 2 सालों से में अपने मम्मी पापा के यहां रह रही हूं और मेरी बेटियों की कोचिंग पर हमारा खर्चा चल रहा हैं। वह 2 सालों से मेरे पास नहीं आया।

अपने घरवालों की बातों में आकर, वह मुझे मरवाना चाहता हैं
महिला ने बताया कि मेरा पति अपने परिवार वालों की बातों में आकर मेरे साथ मारपीट करता हैं और वह मुझे घर में नहीं रखता हैं और वह मुझे किसी के जरिए मरवाना चाहता हैं।अपने भाइयों और दोस्तों के साथ मेरे मायके आकर कट्टा दिखाकर धमकी  देता है,  मेरा पति अपने भाई बलबहादुर सिंह, लखन सिंह, साहब सिंह तथा उनके बच्चों और दोस्त दिनेश सिंह, छोटू सिंह, नीलम सिंह एवं उनके साथ मेरे घर आकर करता है मारपीट, और मुझे कट्टा दिखाकर अपने साथ ले जाने के लिए कहता हैं। जिससे मैं काफी तंग हो चुकी हूं।
G-W2F7VGPV5M