SHIVPURI NEWS - ​शराब के कारण पहले जीवन साथी ने साथ छोड़ा और फिर जिंदगी भी नहीं बची

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के जिला चिकित्सालय से मिल रही हैं जहां आज एक युवक की शराब ने ही जान ले ली। बताया जा रहा हैं कि युवक शराब का आदी था और इसी वजह से युवक को उसकी पत्नी छोड़कर अपने मायके चली गई और उसने किसी और से शादी कर ली। तथा पत्नी के छोड़ जाने के बाद युवक और भी शराब का आदी हो गया और इसी शराब के कारण आज उसने अपनी जान गवा दी। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई हैं।

जानकारी के अनुसार देहात थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले खेड़ापति मंदिर के पास रहने वाले शिवचरण कुशवाह ने बताया कि मेरे बेटे राकेश कुशवाह उम्र 36 वर्ष ने आज अस्पताल में दम तोड़ दिया। बताया जा रहा हैं कि राकेश की शादी हो चुकी थी और उसके यहां एक भी बच्चा नहीं था, राकेश की पत्नी उसे 4 साल पहले ही छोड़कर अपने मायके चली गई थी।

पत्नी के जाने का कारण केवल शराब थी, क्योंकि राकेश शराब का आदी था और उससे उसकी पत्नी भी परेशान हो चुकी थी वह शराब पीकर अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था, और झगड़ा करता था,इसी कारण उसने अपने मायके जाकर किसी दूसरे से शादी कर ली। इसी वजह से राकेश अकेला पड़ गया और वह शराब का आदी हो चुका था।

आज सुबह उसको घबराहट हुई जिसके बाद उसे शिवपुरी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसने इलाज के दौरान ही दम तोड़ दिया। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है, लेकिन राकेश के परिजनों ने पीएम कराने से मना कर दिया हैं। 
G-W2F7VGPV5M