SHIVPURI NEWS - ​शिवपुरी में हवाई जहाज की नही रोजगार की आवश्यकता है, कितने प्रतिशत लोग उड़ेंगे: यादवेन्द्र सिंह

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी में हवाई जहाज की नही रोजगार की आवश्यकता है,शिवपुरी-गुना और अशोकनगर के युवा राजस्थान ओर गुजरात में जाकर रोजगार कर रहे है यहां का युवा पलायन कर रहा है,कितने प्रतिशत लोग है जो शिवपुरी से हवाई जहाज से उडेगे,यहां विकास के नाम पर शून्यता है खेतों में पानी नहीं है,सड़कों में गड्ढे है ओर किसानो पर बिजली के बिलो के नाम पर मामले दर्ज किया जा रह है यह कहना था गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार यादवेन्द्र सिंह यादव का।

मीडिया से बातचीत करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी ने भाजपा के उम्मीदवार ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जुबानी हमला किया है। मीडिया से बातचीत करते हुए श्री यादव ने कहा कि यहा एक परिवार के लोग पिछली तीन पीढ़ी से सांसद बन रहे है फिर भी यहां विकास कार्य नहीं हुआ है। शिवपुरी-गुना-अशोकनगर के युवा पलायन कर रहे है हजारो युवा राजस्थान और गुजरात में जाकर फैक्ट्रियों में काम कर रहे है,शिवपुरी ओर इस संसदीय क्षेत्र में अगर रोजगार के साधन होते तो यह युवा अन्य प्रदेशों में काम नहीं करने जाते है।

यहां हवाई जहाज की आवश्यकता नहीं है बल्कि युवाओं को रोजगार चाहिए। भाजपा प्रत्याशी के विकास कार्यो पर चर्चा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री योजना की सड़कें तो स्वाभाविक जनसंख्या के मान से निर्माण होती है। फोरलेन एक राष्ट्रीय योजना के तहत डाली हुई सडके है। इस परिवार ने आगे आकर कोई विकास कार्य नहीं कराया है।

मेरी नजर में हर किसान के खेत पर नहर का पानी होना चाहिए था। ग्रामीणो क्षेत्रों में सड़क नहीं है अगर है तो उनमे गढडे है,बिजली के बिलों के कारण किसानों पर मामला दर्ज किया जा रहा है। गुना और अशोकनगर में स्वास्थ्य सुविधाएं नहीं है। अस्पताल है तो डॉक्टर नहीं है। अच्छे स्कूल ओर कॉलेज नहीं है।

ज्योतिरादित्य सिंधिया बाहरी प्रत्याशी है राजा महाराजा है स्थानीय होते तो जनता का दर्द समझते,लोकल ना होने के कारण कभी कभार आना जाना होता है। कांग्रेस इन स्थानीय मुद्दों को लेकर जनता के बीच में जाएगी,पडौसी लोकसभा क्षेत्रों में जाकर देखे तो पता चलेगा कि कितना विकास हुआ है। 
G-W2F7VGPV5M