SHIVPURI NEWS - ​युवक की संदिग्ध मौत, इलाज कराने आई महिला बोली मुंह बोला भाई है, पिता ने किया इंकार

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के आज एक 40 साल के युवक के मौत होने की खबर मिल रही है,युवक के पिता का कहना है बेटे की मौत बीमारी से नहीं हुई है उसे उसकी हत्या या किसी अन्य किसी तरह की साजिश का शक है। युवक दो दिन से अपने घर से गायब था और किसी महिला के साथ रह रहा था। बताया जा रहा है कि उक्त महिला ने ही बीमार युवक को अस्पताल में भर्ती कराया है और वह मृतक को अपना मुंहबोला भाई बता रही है। वही युवक के पिता को कहना था कि मैं इस महिला का नहीं पहचानता हूं।  अस्पताल चौकी पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक खनियाधाना कस्बे का रहने वाला 40 वर्षीय धर्मेंद्र सेन दो दिन पहले अपने घर से ममरौनी के रहने वाले साडू के यहां जवारे के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कह कर निकला था। लेकिन वह ममरौनी गांव नहीं पहुंचा। इधर सिरसौद थाना क्षेत्र के बागोदा गांव की रहने वाली गीता जाटव ने बताया कि वह धर्मेंद्र सेन की रिश्ते में मुंहबोली बहन लगती है।

धमेंद्र उसके घर आया हुआ था। वे दोनों गुरूवार की शाम गांव में आयोजित शादी समारोह में खाना खाने गए हुए थे। इसके बाद धर्मेंद्र की तबियत बिगड़ने लगी थी। गुरुवार की देर शाम धर्मेंद्र को जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां रात में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

पिता ने मुंहबोली बहन को पहचानने से किया इंकार

धर्मेंद्र के पिता बद्री प्रसाद सेन ने बताया कि जो महिला गीता जाटव अपने आप को धर्मेंद्र को बहन बता रही है। वह और उसका परिवार का कोई भी सदस्य उसे नहीं पहचानता है। आज गीता कोली ने सुबह किसी अन्य व्यक्ति से फोन लगाकर धर्मेंद्र की मौत की सूचना दी थी। तब उन्हें पता लगा कि धर्मेंद्र दो दिनों से गीता नाम की किसी महिला के घर था। धर्मेंद्र के पिता बद्री प्रसाद सेन ने बेटे की हत्या की आशंका जाहिर की है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
G-W2F7VGPV5M