SHIVPURI NEWS - ​गुना से स्मैक बेचने आए तस्कर को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 04 लाख का माल जब्त

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर जिले के करैरा थाने के सिल्लापुर तिराहे से मिल रही है। जहां करैरा पुलिस ने चेकिंग करते हुए एक स्मैक तस्कर को पकड़कर उसके कब्जे से 20 ग्राम स्मैक सहित एक इलेक्ट्रॉनिक तौल कांटा भी जब्त किया है। जिसकी कीमत 4 लाख 5 हजार रुपए है। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी को माननीय न्यायालय में पेश किया जहां से जेल भेज दिया गया है।

जानकारी के अनुसार करैरा पुलिस को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई थी। एक युवक गुना से स्मैक लेकर ट्रक में बैठकर शिवपुरी से करैरा की तरफ आ रहा है। जो कि पीली टीशर्ट पहने हुए है। सूचना पर पुलिस ने सिल्लापुर तिराहे पर चेकिंग के दौरान मुखबिर के बताए हुलिये का पीले रंग की टीशर्ट पहने एक व्यक्ति शिवपुरी की ओर से आ रहे ट्रक से तिराहे से थोड़ा दूर उतरा और ट्रक झांसी तरफ को चला गया जैसे ही उस व्यक्ति ने पुलिस को देखा तो भागने लगा जिसे फोर्स की मदद से पकड़ा व्यक्ति की पहचान क्रेश धाकड़ पुत्र रामचरण धाकड़ उम्र 46 वर्ष निवासी ग्राम कलोरा थाना फतेहगढ़ जिला गुना के रूप में हुई आरोपी से एक पारदर्शी पॉलीथिन की थैली जिसमें 20 ग्राम स्मैक कीमत 4 लाख रूपए एक इलेक्ट्रोनिक तौल कांटा कीमत 5 हजार रुपए है। आरोपी के खिलाफ गुना के फतेहगढ़ थाने में आर्म एक्ट आबकारी एक्ट सहित अन्य मामले भी दर्ज है।  पुलिस को द्वारा आरोपी से स्मैक जब्त कर लिया गया है। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर न्यायालय में पेश कर आरोपी को जेल भेज दिया।

उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी सुरेश शर्मा,केपी शर्मा प्रवीण त्रिवेदी,बलराम,अनूप कुमार,आलोक जैन,हरेन्द्र गुर्जर,मुकेश कुमार,जितेन्द्र जाटव,संजीव श्रीवास्तव,जशबंत परिहार,संतोष पाठक की सराहनीय भूमिका रही  
 
G-W2F7VGPV5M