SHIVPURI NEWS - बैराड की सपना को बेचना चाह रहे थे परिजन, लवमैरिज कर पति के साथ SP आफिस पहुंची

Bhopal Samachar

शिवुपरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां आज एक प्रेमी जोड़ा शादी करके पहुंचा, प्रेमिका ने बताया कि मेरे घरवाले मेरी कहीं और शादी कराना चाहते थे, इसीलिए मैंने अपने प्रेमी के साथ भागकर शादी कर ली,लेकिन अब मेरे घरवाले मेरे पति को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

जानकारी के अनुसार निवासी ग्राम रसैरा थाना बैराड़ की रहने वाली सपना शाक्य ने बताया कि मेरा अफेयर 3 साल से रसैरा के ही रहने वाले सुरेन्द्र शाक्य से चल रहा था, लेकिन मेरे घरवालों ने मेरी जबरदस्ती सगाई कर दी और वो भी ऐसे व्यक्ति से जिसके साथ मुझे पूरी जिन्दगी रहना पड़ेगा, वह शराब का आदी था और मेरी शादी तय हो ही गई थी।

लेकिन मुझे यह रिश्ता मंजूर नहीं था और मैंने 11 अप्रैल को सुरेन्द्र के साथ भागकर शादी कर ली। लेकिन मेरे घरवालों ने हमारे खिलाफ बैराड़ थाना में रिपोर्ट दर्ज करवा दी, और मेरे पति सुरेन्द्र को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। जिसके चलते मैं आज एसपी आफिस शिकायत लेकर आई हूं और इसी के चलते आज मैंने कोर्ट मैरिज भी कर ली हैं। लेकिन अब मेरे घरवाले मुझे और सुरेन्द्र को परेशान कर रहे हैं।

प्रेमिका ने बताया कि मेरे घरवालों ने जहां मेरी सगाई की थी वो सगाई को सिर्फ नाम के लिए थी वह मुझे वहां बेचना चाहते थे और उन्होंने उन लोगोें को पैसे भी दे दिये थे, इसीलिए मुझे सुरेन्द्र के साथ भागकर शादी करनी पड़ी, मैं कुछ दिनों तक तो सुरेन्द्र के साथ लिवइन में भी रही हूं, लेकिन अब हमने शादी कर ली हैं।
G-W2F7VGPV5M