SHIVPURI NEWS - आशा कार्यकार्ता पत्नी से प्रताड़ित पति रोते हुए पहुंचा SP के पासः पत्नी से बचाने की गुहार

Bhopal Samachar

शिवपुरी। जिले के सतनवाड़ा थाना क्षेत्र अन्तर्गत आने वाले ग्राम चन्दनपुरा के रहने वाले एक पीड़ित युवक पहुंचा पुलिस अधीक्षक कार्यालय, बताया कि मैं अपनी पत्नी से प्रताड़ित हो चुका हूं, इसीलिए अब मैं उससे छुटकारा पाना चाहता हूं, क्योंकि मेरी पत्नी मेरे साथ नहीं रहती हैं वह अपनी पहले के पति के बेटे और अन्य 3 बच्चों के साथ रह रही हैं मैंने उसको कई बार अपने पास बुलाया,लेकिन वह आना नहीं चाहती हैं। और उसने कोर्ट में मेरे खिलाफ केस दर्ज करवा दिया हैं।

जिसका भुगतान मुझे आज तक करना पड़ रहा हैं। और मेरी जमीन पर भी कब्जा करना चाहती हैं जबकि मेरी दूसरी शादी मात्र एक 50 रूपये की नोटरी पर हुई थी, मैंने सोचा थो कि मेरी पत्नी मेरा साथ हमेशा देगी, क्योंकि मेरी पहले की पत्नी की मौत हो चुकी हैं,लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ।

सतनवाड़ा थाना अन्तर्गत आने वाले ग्राम चन्दनपुरा के रहने वाले फूलसिंह जाटव पुत्र बक्सीराम जाटव ने बताया कि मेरी पत्नी मालती जाटव आशा कार्यकर्ता के पद पर चन्दनपुरा में पदस्थ हैं जो कि अभी वर्तमान में करोदी कॉलोनी शिवपुरी में मुझे छोडकर अपने पूर्व पति के बेटे विशाल एवं लडकी अंजली के साथ निवास कर रही हैं, कि जो शादीशुदा है उसके दो बच्चे है एवं दो लड़किया दीप्ति आयु 22 साल, रोशनी आयु 20 साल है।

पीड़ित युवक ने बताया कि वर्ष 2011 में मेरी पत्नी मालती मुझे छोडकर चली गई है। और मैंने उसे अपने पास बुलाने के कई प्रयास किये अपने रिश्तेदार उसके मायके वाले, समाज बंदु सबको उसके घर ले जाकर समझाया, लेकिन उसकी कुछ भी समझ में नहीं आई और मैंने उसे कईयों बार अपने साथ बुलाने के निवेदन किया हैं।
लेकिन वह मेरे साथ रहना नहीं चाहती है और मुझसे बार बार तलाक देने के लिये बोलती रही है।

इस संबंध में मालती जाटव ने फैमिली कोर्ट शिवपुरी में धारा 125 जा.फो. के अन्तर्गत प्रकरण प्रस्तुत किया गया था जिसमे कोर्ट के फैसले के अनुसार हर माह राशि भी अदा कर रहा हूँ इसी प्रकार मालती द्वारा गलत तथ्यों के आधार पर झूठी शिकायत कर मुझको कोर्ट के फैसले की अवहेलना कर, दो बार जेल भी भिजवा चुकी है।

जबकि मैं उसे भरण पोषण की राशि माननीय न्यायालय के अनुसार तय राशि जमा करता हूँ, इसके बाद भी वह अपने लड़के विशाल को व अन्य लडको को लेकर मेरे गांव में पहुंच जाती है और अवैध रूप से रुपयों की मांग कर रही है व मेरी भूमि व फसल पर अवैध रूप से कब्जा करना चाहती है। 2019 में मालती द्वारा मेरे घर पर दो कमरों का ताला लगा रखा है।

यह कि इस प्रकार मालती व उसके लडके विशाल व इनके अन्य साथीगण द्वारा इस प्रकार की जान से मारने की व गांव से बेदखल करने की धमकी दी जा रही हैं जिसके कारण मैं काफी भयभीत हूं और मेरे भतीजों और मेरे साथ मालती कभी भी कोई भी घटना घटित कर सकती हैं।

प्रताड़ित पति ने बताया कि मेरी पत्नी के कई लोगों से अवैध संबंध भी हैं बस मेरे पास इसका कोई सबूत नहीं हैं। क्योंकि मैंने कईयों बार इसे कई लोगों के साथ देखा हैं।
G-W2F7VGPV5M