SHIVPURI NEWS - 6 माह की गर्भवती पत्नी रचना अपने आशिक के साथ फरार, पति को भनक तक नहीं

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के कोलारस अनुविभाग के तेंदुआ थाना सीमा के गांव में निवास करने वाली एक विवाहिता अपने घर से अपने आशिक के साथ फरार हो गई। पति ने बताया कि वह ड्राइवरी का काम करता है और उसके फरार होने की सूचना उसके पिता ने उसे दी। इस मामले की गुमशुदगी थाने में दर्ज करा दी है,लेकिन पति का कहना है पुलिस उसे तलाश करने में लापरवाही बरत रही है इस कारण वह एसपी शिवपुरी के पास अपनी शिकायत लेकर आया है।

तेंदुआ थाना सीमा में आने वाले बैरोना गांव में निवास करने वाले देवेंद्र पुत्र मजबूत सिंह रावत उम्र 28 साल ने तेंदुआ थाना मे आकर बताया था कि वही ट्रक ड्रायवर है और उसकी पत्नी रचना रावत उम्र 27 साल 31 मार्च के रात सुबह 4 बजे घर से बिना बताए चली गई है। देवेन्द्र का कहना था कि उसके पिता ने उसे फोन पर सूचना दी थी कि उसे सभी जगह तलाश करने के बाद ही मुझे फोन लगाया,मै गाडी से लौटकर आया उसके बाद मैने अपनी रिश्तेदारी और सभी जगह तलाश किया लेकिन वह नहीं मिली है इसलिए उसकी रिपोर्ट करने थाने आया है। तेंदुआ थाने ने रचना रावत की गुमशुदगी दर्ज करते हुए उसकी तलाश शुरू कर दी।

युवक ने आज इस मामले को लेकर एसपी शिवपुरी को एक शिकायती आवेदन दिया है। इस आवेदन के अनुसार देवेन्द्र रावत ने बताया कि उसकी शादी को 9 साल हुए है अभी बच्चा भी नहीं हुआ है। मेरी पत्नी रचना रावत अपने आशिक गोलू पाल के साथ फरार हुई है तेंदुआ थाना पुलिस ने यह जांच करते हुए मुझे बताया है।

देवेन्द्र ने बताया कि उसे उसकी पत्नी के अफेयर की बिल्कुल भी भनक नहीं थी,देवेंद्र ने बताया कि उसकी पत्नी रचना का मायका करैरा के दियाला गांव में है उसकी शादी 9 साल पूर्व घर वालो की मर्जी से विधि विधान से हुई थी। शादी के बाद बच्चे नहीं हो रहे थे इस कारण डॉ उमा जैन का इलाज भी चला था अब मेरी पत्नी 6 माह की गर्भवती है। मेरी पत्नी रचना ने मेरे भानजे के फोन से अर्जुन पाल उर्फ गोलू को फोन लगाती थी,इस घटना के बाद भानजे ने मुझे उसका नंबर दिया था।

रचना और अर्जुन के नंबर मैने तेंदुआ थाना पुलिस को दिए तो उन्होने बताया कि इसकी लास्ट लोकेशन गुना में मिली है उसके बाद यह दोनों नंबर बंद आ रहे है और यह रन्नौद के पास का रहने वाला है। अर्जुन मेरी ओर मेरी पत्नी की फैसबुक से भी जुड़ा हुआ है। देवेन्द्र ने बताया कि अर्जुन पाल हमारे किसी भी रिश्तेदार की कॉन्टैक्ट में नही है यह उससे कब और कहां मिली जानकारी नहीं है हो सकता है कि इनकी जान पहचान फेसबुक पर हुई हो। 
G-W2F7VGPV5M