SHIVPURI NEWS - भाई के सामने ही तडप तडप कर मर गया रिंकू, 5 बच्चों का पिता है

Bhopal Samachar

नरवर। शिवपुरी जिले के करैरा अनुविभाग के नरवर थाना सीमा में 5 बच्चों का पिता उसके भाई के सामने ही तडप तडप मर गया। भाई और युवक के बीच सिर्फ एक गेट का अंतर था जिसे वह खोल नहीं सका,युवक अपनी ही पत्नी की साड़ी के फंदे से लटक गया। परिजनों ने युवक को गेट तोडकर निकाला और इस मामले की सूचना पुलिस को दी।

जानकारी के अनुसार नरवर नगर के वार्ड क्रमांक 6 में रहने वाले रिंकू कशवाह उम्र 28 साल पुत्र धनमत कुशवाह सोमवार की शाम अपने घर पर अकेला था। पेशे से ड्राइवर रिंकू 5 बच्चों का पिता था। सोमवार की शाम उसकी पत्नी अपने सास-ससुर के साथ पास में बने एक मकान में थी,रिंकू अपने घर में अकेला था और उसने शाम को 6 बजे छत के कुंदे से अपनी पत्नी की साडी से फांसी के फंदा बनाकर लटक गया।

बताया जा रहा है कि इस घटनाक्रम के समय रिंकू का छोटा भाई सोनू कुशवाह बाहर बैठा हुआ था,उसे रिंकू के चिल्लाने की आवाजे आई तो उसने गेट खोलने के कोशिश की,लेकिन गेट नहीं खुला वह अंदर से लॉक था,घर में चीख पुकार मच गई परिवार जनो ने मिलकर गेट को तोड दिया और अंदर जाकर देखा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई क्योंकि रिंकू अंदर फांसी के फंदे पर लटका था।

परिजन उसे नरवर के स्वास्थ्य केंद्र पर ले गए जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया,रिंकू की डेड बॉडी का पीएम नरवर स्वास्थ्य केंद्र पर कराया गया। इस मामले में नरवर पुलिस ने मर्ग कायम करते हुए जांच शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि मृतक की 4 बेटी और एक बेटा है उसकी की बेटी परी 12 साल की और सबसे छोटी हिमांशी 2 साल की है और बेटा दुर्गेश 2 साल का है। 
G-W2F7VGPV5M