SHIVPURI NEWS - खरई भाट की नाबालिग का अपहरण कर किया बलात्कार, 4 दिन बाद छोडा बलात्कारी ने

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर जिले के सिरसौद थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव खरईभाट से मिल रही है। जहां 16 साल की नाबालिग को बहला फुसलाकर अपने से भाग कर ले जाने वाले आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया है।  इस मामले की शिकायत नाबालिग के परिजनों ने सिरसौद थाना पुलिस को की थी। शिकायत पर अपहरण का मामला दर्ज कर नाबालिग की तलाश शुरू कर दी। आज पुलिस के द्वारा नाबालिग को बरामद कर सीडब्ल्यूसी में पेश किया गया है।

जानकारी के अनुसार दीनू जाटव उम्र 22 वर्ष निवासी जामखो पास के ग्राम खरईभाट की रहने वाली 16 वर्षीय नाबालिग को अपने बात में बहला फुसलाकर 8 अप्रैल को भगाकर ले गया था। परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस को की पुलिस ने अपहरण की धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी।

इसके बाद पुलिस को बीते 14 अप्रैल को नाबालिग किशोरी के ग्राम पाली थाना तेंदुआ में होने की सूचना मिली। जिस पर से थाना प्रभारी सिरसौद की टीम द्वारा कोटा झांसी हाईवे फॉरेस्ट नर्सरी के पास ग्राम पाली से से बरामद किया है। नाबालिग ने बताया की आरोपी के द्वारा उसे बहला फुसलाकर भगा ले गया था। और उसके साथ लगातार रेप किया। पुलिस ने नाबालिग के बयानों के बाद मामले में 376(2) एन भदवि एवं 5(1)/6 पॉक्सो एक्ट का इजाफा किया गया।

इसके बाद थाना प्रभारी सिरसौद उप निरीक्षक मुकेश दुबोलिया को ईलाका भ्रमण के दौरान मुखबिर द्वारा आरोपी के खोरघार तिराहा पर किसी के इंतजार में खड़े होने की सूचना मिली। जिस पर से थाना प्रभारी द्वारा तुरंत टीम सहित मुखबिर बताए स्थान पर दबिश देकर आरोपी निवासी ग्राम जामखो को गिरफ्तार किया गया। आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया। जहां कोर्ट ने आरोपी को सर्किल जेल शिवपुरी में भेज दिया हैै।

उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी मुकेश दुबोलिया, सउनि जगदीश भिलाला, संतोष सिंह बैस, सोनू रजक, बाबूलाल नागर, गजेन्द्र सिंह, रचना शाक्य, चुमकी मंडल, आशीष, संजीव, अनूप, विक्रम सिंह, मनोज, अमरीश, राजेश की विशेष भूमिका रही।
G-W2F7VGPV5M