SHIVPURI NEWS - रामनवमी का विशाल भंडारा, दस क्विवटल के इस भंडारे को बांटने के लिए मातृशक्ति ने आई आगे

Bhopal Samachar

शिवपुरी। रामनवमी के शुभ अवसर पर गुरुद्वारे पर एक विशाल भंडारे का आयोजन किया गया। इस भंडारे को सुबह 9 बजे शुरू किया गया था ओर देर शाम तक चलने की उम्मीद है। बताया जा रहा है कि यह भंडारा अग्रवाल समाज के पूर्व अध्यक्ष और भाजपा नेता राकेश गर्ग टिल्लू भटनावर वालों द्वारा आयोजित किया गया था।

समाज सेवा के कार्यों में सदैव अग्रणी महाराजा अग्रसेन परमार्थ सेवा समिति मध्यप्रदेश शिवपुरी द्वारा प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी, राकेश गर्ग (टिल्लू भैया  के सौजन्य से रामनवमी के शुभ अवसर पर विशाल भंडारे का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें प्रातः 9.00 बजे से कन्या पूजन एवं 10 बजे से भंडारे का आयोजन रखा गया है आपको बता दें राकेश गर्ग बीजेपी टिल्लू द्वारा हर साल कराया जाता है जिसमें गुरुद्वारा चौक पर पूरा शहर एकत्रित होता है और वही सभी प्रभु राम भक्त हजारों की संख्या में  प्रसाद का ग्रहण किया जाता है।

राकेश गर्ग ने बताया कि भंडारा सुबह से शुरू होकर देर रात तक चलता है,यह दस क्विंटल आटे का भंडारा होता है। यह नौवां भण्डारा था। इस भंडारे में पूड़ी आलू की सब्जी और मीठे में बूंदी का वितरण किया जाता है। प्रभु की कृपा से इस भंडारे में हजारो लोग प्रसाद ग्रहण करते है। इस भंडारे को बनाने के लिए एक दिन पूर्व ही तैयारियां शुरू कर जाती है। 
G-W2F7VGPV5M