SHIVPURI NEWS - बेटों ने पिता को रस्सियों से बांधकर ट्रेक्टर में पटका और खंडहर में ले जाकर लट्ठों से पीट पीटकर मार डाला

Bhopal Samachar

कोलारस। शिवपुरी जिले के कोलारस अनुविभाग के इंदार थाना सीमा में बेटो ने जमीन के विवाद के चलते अपने पिता को लाठियों से पीट पीट कर मार डाला,बताया जा रहा है कि अपने पिता की जान के भूखे बेटो ने अपने पिता को पहले रस्सियों से बांधा ओर ट्रैक्टर में पटक कर एक खंडहरनुमा मकान में ले गए ओर उसकी लाठियों से मार मारकर टांगे तोड़ दी ओर मौके से फरार हो गए। रात भर घायल अवस्था में पडे होने के कारण पिता की मौत हो गई। पुलिस ने हत्यारे बेटो को गिरफ्तार कर लिया है।  

जानकारी के मुताबिक 65 वर्षीय हनुमंत लोधी पुत्र हल्कूराम लोधी अपने इंदार थाना क्षेत्र के पुस्तैनी गांव सिमल्याई को छोड़कर रन्नौद थाना क्षेत्र के माढ़ा गांव में अपने परिवार के साथ कई वर्षों से रह रहा था।

मंगलवार की रात लगभग दस बजे हनुमंत अपने घर पर सो रहा था तभी बड़े बेटे शिवराज लोधी उम्र 40 साल ओर सबसे छोटे बेटे हल्के लोधी उम्र 20 साल ने अपने पिता हनुमंत को रस्सियों से बांधा ओर ट्रैक्टर में पटका और अपने पुश्तैनी गांव सिमलयाई थाना इंदार में अपने पुराने घर जो अब खंडहर नुमा हो चुका है उसमें ले आए।

बताया जा रहा है कि कलयुगी बेटो ने जमीन के लालच में अपने पिता के पैरो मे लठ्ठ मारना शुरू कर दिया और जब तक मारे जब तक पिता की दोनो टांगे नही टूट गई,उसके बाद दोनों कलयुगी बेटो ने अपने पिता को मरणासन्न हालत में छोड़कर फरार हो गए। आज सुबह ग्रामीणों ने हनुमत लोधी की लाश को उसके पुश्तैनी घर के बाहर पडा हुआ देखा।

ग्रामीणों इस मामले की सूचना मृतक हनुमत लोधी के बीच वाले बेटे जयपाल लोधी उम्र 26 को दी,जयपाल लोधी घटना स्थल पर पहुंचा तो उसके पिता की मौत हो चुकी थी। बताया जा रहा है कि हनुमत लोधी की मौत अधिक ब्लड बहने के कारण हुई है। हनुमत लोधी रात भर घायल अवस्था में पडा रहा था। मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को पीएम भेजते हुए शिवराज लोधी और हल्के लोधी पर हत्या का मामला दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया है।

सुबह हनुमंत लोधी का शव सिमल्याई के ग्रामीणों ने घर के बाहर पड़ा हुआ देखा। जिसकी सूचना ग्रामीणों ने किसी अन्य गांव में रह रहे मृतक पिता के तीसरे बेटे जयपाल लोधी (26) को दी। जयपाल ने सिमल्याई गांव पहुंचकर इसकी सूचना पुलिस को दी। बताया गया है कि हनुमंत लोधी और उसके बेटों को बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। इसी के चलते शिवराज लोधी और हल्के लोधी ने अपने पिता को रास्ते से हटाने के लिए साजिश रच कर उसकी हत्या कर दी। जयपाल लोधी की शिकायत पर इंदार थाना पुलिस ने दोनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।
G-W2F7VGPV5M