SHIVPURI NEWS - 25 साल की विधवा बहू के सामने निर्वस्त्र हो जाता है ससुर, जेठ ले आता है दूसरो को,शिकायत

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के बैराड थाना सीमा में आने वाले गौंदारी में निवास करने वाली एक 25 साल की विधवा बहू का ससुर उसके सामने शराब के नशे में निर्वस्त्र हो जाता है वही उसका जेठ भी उसके साथ अश्लील हरकते करता है। ससुरालियों का टारगेट साफ है उनकी विधवा बहू उसका हिस्सा और दहेज का सामान वापस ना ले जाए। पीडिता ने एसपी शिवपुरी से शिकायत दर्ज कराई है।  

जानकारी के अनुसार शिवपुरी अनुविभाग के रातिकिरार गांव में अपने मायके में निवास करने वाली 25 वर्ष की महिला ने अपने शिकायती में बताया कि उसकी शादी 3 साल पूर्व बैराड थाना सीमा में आने वाले गौंदारी गांव में महेंद्र जाटव पुत्र मातादीन जाटव के साथ आज से करीब 3 साल पहले हिंदू रीति रिवाज अनुसार संपन्न हुई थी ।

2023 में पति की मौत रेल से कटकर हो गई थी पति की मौत के बाद वह कुछ दिन ही अपनी ससुराल में रही क्यो कि उसके ससुराल परेशान करने लगे थे। पीड़िता ने बताया कि उसकी कोई संतान नहीं है इस कारण वह दूसरी शादी करना चाहती है,इसलिए ससुराल पक्ष से मां बाप द्वारा ससुराल पक्ष को दिया गया सामान लेने गई थी जिससे मेरे माता पिता मेरे पुन:विवाह में यह सामान दूसरी जगह दे सके,पीडिता ने दहेज के सामान की कीमत लगभग 3 लाख रुपए से अधिक बताई।

पीडिता के अनुसार जब वह सामान लेने ससुराल गई थी तो ससुरालियों ने सामान वाले कमरे में ताला लगा दिया,और वह ससुराल में कुछ रही तो उसका ससुर उसके सामने शराब के नशे में निर्वस्त्र हो जाता है,वही जेठ उसे ससुराल से भगाने के लिए उसके सामने अश्लील हरकते करता है तथा दारू के नशे में अश्लील हरकते करता है। पीड़िता ने एसपी शिवपुरी से निवेदन किया है उसके ससुरालियों से उसका दहेज का सामान वापस कराया जाए। 
G-W2F7VGPV5M