शिवपुरी के 5 बैडमिंटन खिलाड़ियों का स्टेट लेवल की प्रतियोगिता में हुआ चयन

Bhopal Samachar

शिवपुरी। मध्य प्रदेश बैडमिंटन एसोसिएशन द्वारा स्प्रिंगफील्ड इंटरनेशनल स्कूल में आयोजित राज्य स्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता के लिए शिवपुरी के खिलाड़ी चयनित हुए है जो की विदिशा में होने वाली राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में अपना हुनर दिखाएंगे।

इसमें एनसी अकादमी के आर्यमन खंडेलवाल, जलज रघुवंशी, विवेक छाबड़ा, अर्णव शर्मा एवं मध्य प्रदेश में मुख्य ड्रॉ में खेलने वाली शिवपुरी की एकमात्र खिलाड़ी शानवी सिंह जो  प्रतियोगिता   मध्य प्रदेश की टॉप 16 में जगह बना चुकी हैं  यह सभी प्रतिभागी अंडर 13 एवं अंडर 15 वर्ग में विदिशा में खेलेंगे।

जिला बैडमिंटन एसोसिएशन सचिव एवं कोच निखिल चोकसे में बताया कि विदिशा में खेले जाने वाली राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में पूरे प्रदेश के लगभग 500 से अधिक खिलाड़ी भाग ले रहे हैं । जिसमें शिवपुरी के इन खिलाड़ियों को भी विशेष तकनीक के माध्यम से तैयार किया गया है।

इन सभी खिलाड़ियों को प्रतियोगिता के लिए विवेक रघुवंशी (उपसचिव सामान्य प्रशासन विभाग), डॉ संदीप शर्मा, सचिन खंडेलवाल, नवनीत सिंह, संजय छाबड़ा  आर्यन अवस्थी, भव्यांश श्रीवास्तव, एवं अकादमी के सभी खिलाड़ियों ने शुभकामनाएं प्रेषित की हैं एवं उनके उज्जवल भविष्य की कामना  की    प्रतियोगिता    प्रतियोगिता   है। 
G-W2F7VGPV5M