SHIVPURI NEWS - बैराड क्षेत्र से गायब हुई 25 साल की विवाहिता, घर से बेटी को लेकर इलाज कराने गई थी

Bhopal Samachar

बैराड। शिवपुरी जिले के बैराड थाना सीमा मे आने वाले गांव से एक 25 साल की विवाहिता घर से डॉक्टर के यहां अपनी बेटी को साथ लेकर निकली थी,लेकिन देर रात तक घर वापस नही लौटी। विवाहिता के घर नही लोटने पर ससुरालियो ने अपने स्तर पर तलाश करने का प्रयास किया लेकिन वह सफल नही हो सके,विवाहिता की ससुर की सूचना पर बैराड पुलिस ने गुमशुगदी का मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार लच्छीराम पुत्र छुट्टीराम जाटव उम्र 53 साल निवासी मकलीझरा ने बैराड़ थाने पहुंचकर बताया कि बीते रोज 25 अप्रैल 2024 की मैं मेरी पत्री सरोज व लड़का राधेश्याम तीनों लोग अपने मार के खेत में भूसा भरने गये थे और बहू कोमेश जाटव को बच्चों के साथ घर पर ही छोड़ गये थे।

जब हम लोग रात को घर वापस आये देखा तो बहू कोमेश और उसकी डेड़ वर्षीय लड़की घर पर नहीं मिले जब हमने उसके बड़े लड़के आदेश से पूछा तो उसने बताया की मम्मी कोमेश छोटी बहन को लेकर डाक्टर के पास इलाज की कहकर गई है। जब शाम तक कोमेश वापस नहीं आयी तो हमने गांव, आस पास व डाक्टरों के पास जाकर पूछा तो कोई पता नहीं चला। पुलिस ने ससुर की रिपोर्ट पर गुमशुदगी का केस दर्ज कर महिला और बच्ची की तलाश शुरू कर दी है।
G-W2F7VGPV5M