शिवपुरी में 03 मौत - कार ने बाइक को उड़ाया, युवक की ट्रेन से कटकर मौत - NEWS TODAY

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले में पिछले 24 घंटों में हादसा तीन मौत होने की खबर मिल रही है। यह सभी हादसे जिले के अलग अलग थाना क्षेत्रों में हुए है। एक घटना में युवक की गहरे पानी में डूबने से मौत हो गई। दूसरे घटना में ट्रेन से कटकर युवक की मौत। जबकि तीसरे घटना में अज्ञात कार ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मारी। जिससे एक की मौत हो गई। इन मामलों में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

महुअर नदी में डूबने से युवक की मौत

शिवपुरी जिले के अमोला थाना क्षेत्र साजौर गांव के पास महुअर नदी में नहाने गए युवक की गहरे पानी में डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने शव का पीएम कराकर मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक, ग्राम साजौर निवासी धीरज 39 पुत्र चतुर सिंह लोधी मंगलवार सुबह गांव के पास स्थित महुअर नदी में नहाने के लिए गया था।

ग्रामीणों ने मानें तो धीरज जिस जगह पानी में नहाने के लिए उतरा तो वह आधा अंदर ही धंसा रह गया और काफी प्रयास के बाद वह बाहर नही निकल पाया। आसपास नहा रहे लोगों ने जब तक धीरज को बाहर निकाला तो वह अचेत हो गया था। इसके बाद धीरज को मेडिकल कॉलेज लाया गया। यहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ट्रेन से कटकर युवक की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

इधर बदरवास कस्बे के वार्ड - 9 के क्षेत्र में आने वाले रेलवे ट्रैक पर चंदोरिया के रहने शिवम पुत्र दिलीप वाल्मीकि (19) की ट्रेन से कटने से मौत हो गई। इसकी सूचना जब परिजनों को लगी तो परिजनों ने पूरी जानकारी बदरवास पुलिस को दी। परिवार के लोगों के साथ आकर उन्होंने पीएम करने से इनकार कर दिया उनका कहना था। पहले हत्या का मामला दर्ज करो तब पीएम होने देंगे। वही मृतक के पिता दिलीप ने कहा कि हमारे बेटे की ट्रेन से कटने से नहीं बल्कि उसकी हत्या की गई है। पुलिस के आश्वासन के बाद परिजन पोस्टमार्टम कराने को राजी हुए।

अज्ञात कार ने बाइक सवार युवकों को रौंदा एक की मौत

इधर कोलारस थाना की लुकवासा चौकी क्षेत्र में गल्ला मंडी के सामने एक बाइक सवार दो युवकों को अज्ञात कार ने रौंद दिया। इस घटना में एक बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है। घटना शाम 4 बजे की बताई गई है।

जहां बाइक सवार दो युवकों को एक कार ने रौंद दिया। इस घटना एक बाइक सवार की मौत हुई है वहीं दूसरा गंभीर घायल हुआ है। फिलहाल दोनों की युवकों के पास ऐसा कोई दस्तावेज नहीं मिला है, जिससे उनकी पहचान हो सके। पुलिस दोनों युवकों के संबंध में जानकारी जुटा रही है।
G-W2F7VGPV5M